उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:दुख की घड़ी में भी नहीं छोड़ रहे हैं लोग पीछा, मृतक महेश भट्ट की मौत के बाद की फेसबुक आईडी हैक, हैकर मांग रहे हैं पैसा,

लालकुआं(नैनीताल):
वैश्विक महामारी के इस संकटकालीन दौर में जहां लोग एक दूसरे के दुखों में कंधे से कंधा मिलाकर एक दूसरे का दुख दर्द कम करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इंसानियत एवं मानवीयता को शर्मसार करने पर लगे हुए हैं ताजा मामला बीते रोज हुई कोरोना संक्रमित परिवार में युवक की मौत मैं उसकी फेसबुक आईडी को हैक कर पैसे मांगने का मामला सामने आया है इसको गंभीरता से लेते हुए समाजसेवी एवं कांग्रेसी नेता भुवन पांडे ने कोतवाली में तहरीर देकर फेसबुक हैकर पर कार्रवाई की मांग की है।
गौरतलब है कि बीते रोज 3 जून को लालकुआ निवासी महेश भट्ट की हल्द्वानी के एक अस्पताल में दुखद मौत हो गई थी जिसका अंतिम संस्कार भी नहीं ढंग से हो पाया था लेकिन इस बीच फेसबुक आईडी से आए उसके कई फेसबुक मित्रों को पैसे मांगने के एसएमएस ने सबको चौंका दिया। जिसमें अर्जेन्ट पैसे भेजने का निवेदन किया जा रहा था। हालांकि महेश भट्ट की मौत की सूचना पहले से ही पता चलने के कारण किसी ने भी पैसे नहीं भेजे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड के यात्रियों को गुवाहाटी जाना है तो पकड़े यहां से ट्रेन. स्पेशल ट्रेन में सीटें हैं खाली।।

यह भी पढ़ें👉देहरादून-:कांग्रेस ने अपनी सोशल मीडिया टीम को पूरे प्रदेश में उतारा, इनकी हुई नियुक्ति, अब सोशल मीडिया पर रहेगी इनकी पकड़,यह किए गए नियुक्त ।।

बता दे कि लालकुआ नगर के मथुरा दत्त भट्ट की पत्नी मोहनी देवी की गत अप्रैल माह के 24 तारीख को कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। उनकी मृत्यु हुए अभी एक सप्ताह ही बीता था कि धर्मपत्नी की सेवा में दिन रात अस्पताल में डेरा डालें घर के मुखिया मथुरा दत्त भट्ट भी कोरोना संक्रमण के चलते एक मई को अकाल मृत्यु के शिकार हो गये। जैसे ही पिता को भी उनके जेष्ठ पुत्र महेश भट्ट उम्र 50 वर्ष ने मुखाग्नि दी तो उसके बाद महेश भट्ट भी अस्वस्थ हो गये। लंबे समय तक हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चलता रहा। जिसके बाद गुरुवार को महेश भट्ट की भी मौत हो गई जिन का अंतिम संस्कार कल हुआ लेकिन उसके बाद अज्ञात फेसबुक है करो ने उनकी फेसबुक को हैकरो ने महेश भट्ट के मित्रों से पैसे की डिमांड प्रारंभ कर दी, लेकिन क्षेत्र मैं महेश की मौत की खबर सभी को पता चल गई जिसके चलते किसी भी ने फेसबुक हैकरों को पैसा नहीं भेजा अज्ञात हैकरों द्वारा पैसे की डिमांड किए जाने पर क्षेत्र के लोगों में नाराजगी देखी गई तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर कार्यवाही की मांग की।

To Top