उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:काला सोना की तस्करी में दो खाकी वर्दीधारी के साथ दो अन्य गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कार्रवाई,बड़ी खेप बरामद।।

Rudrpur
किच्छा कोतवाली पुलिस ने 20 लाख की चरस के साथ पिथौरागढ़ में तैनात दो पुलिस के सिपाहियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि चम्पावत में तैनात एक सिपाही की मामले में संलिप्तता सामने आने पर जाच की जा रही है। चारो आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। किच्छा पुलिस ने 8 किलो चरस के साथ पिथौरागढ़ में तैनात दो सिपाहियों सहित दो अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है। चारो आरोपियो से दो कार भी बरामद की है। पुलिस ने चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत किच्छा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सिपाहियों ने पूछताछ में एक ओर सिपाही का नाम लिया है। जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि किच्छा

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) आज से राज्य में बिगड़ेगा मौसम. दो दिन का ऑरेंज और येलो अलर्ट, समूचे राज्य में झमाझम बरसात. वीडियो में बता रहे हैं मौसम वैज्ञानिक मौसम का हाल।।

कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना दी कि लालपुर के पास मज़ार के सामने चरस की खेप की सप्लाई होने जा रही है। जिस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो दो अलग अलग गाड़ियों से चार युवकों को हिरासत में लिया गया। एक कार में दो युवक विपुल शैला निवासी आदर्श कालोनी खटीमा, पीयूष खडायत निवासी टिकरी खटीमा को 1.094 किलो ग्राम चरस के साथ पकड़ा तो वही प्रभात सिंह बिष्ट निवासी अमाऊ खटीमा, दीपक पाण्डे निवासी खेती खान थाना लोहाघाट जिला चम्पावत को 6.914 किलो ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी दीपक पांडेय व प्रभात सिंह ने बताया कि वह पिथौरागढ़ जनपद में पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है। वही उन्होंने एक ओर पुलिस कर्मी का नाम लिया है। किच्छा पुलिस ने चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नई दिल्ली) भाजपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र ।।

यह भी पढ़ें 👉खबर खास-: प्रेम प्रसंग के चलते अपने पति को मौत के घाट उतारने वाली पत्नी को पुलिस ने लिया रिमांड पर,यह चीज हुई बरामद, जिम ट्रेनर के साथ चल रहा था इश्क।।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) सीएम योगी ने हल्द्वानी में भरी हुंकार, कहा अपराधियों को पहुंचाया जा रहा है सही जगह ।।

एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि 8 किलो चरस के साथ पिथौरागढ़ में तैनात दो सिपाहियों सहित अन्य दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि चम्पावत में तैनात सिपाही विनोद सिंह फर्त्याल द्वारा चरस की खेप सप्लाई की गई थी। मामले की जांच की जा रही है। अगर उक्त सिपाही भी मामले में संलिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

To Top