उत्तराखण्ड

दु:खद-: (रामनगर) वृद्धावस्था पेंशन अब नहीं दुबारा ले सकेंगी देवकी देवी,मोटरसाइकिल सवार ने मारी टक्कर,दुखद मौत, लेने गई थी वृद्धावस्था पेंशन ।।

रामनगर
विकास खण्ड के सिमलखलिया गांव के पोस्ट ऑफिस से पैसे निकाल कर घर जा रही एक वृद्ध महिला को तेज सवार दूधिये बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।घायल को राहगीरों की मदद से अस्पताल लाया गया जहाँ वृद्ध महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
बताया जाता है कि वृद्धा 72 वर्ष की महिला देवकी देवी अपनी वृद्धावस्ता वाली पेंशन निकालने के लिए अपने घर सावल्दें पूर्वी से पैदल पैदल रोड किनारे 1 किलोमीटर दूर सेमलखलिया पोस्ट आफिस में गयी, जहां वृद्ध महिला अपनी पेंशन का पैसा निकालकर घर वापस आ रही थी, जिसको सावल्दें के पुल के पास तेज सवार दूध लेकर जा रहे बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमे वृद्ध महिला देवकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी जिसको राहगीरों ने देखा और महिला को देखकर वो तुरंत आसपास के लोगो की मदद से रामनगर के रामदत्त सयुक्त चिकित्सालय ले आये। जहां डॉक्टरों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। वृद्धा की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही इस विषय में ज्यादा जानकारी देते हुए रामनगर के सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि आज रामनगर के सावल्दें के पास एक रोड एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई थी।सूचना पर पुल पर मौके पर पुलिस भेजी गई जहां पर पता चला है कि एक मोटर साइकिल सवार द्वारा जिसमें दूध की कैने भरी हुई थी। एक महिला को टक्कर मार दी। महिला देवकी देवी जिसकी उम्र 72 वर्ष है जिसकी एक्सीडेंट में मौत हो गयी है, उन्होंने बताया कि उसका पंचायत नामा की कारवाई कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

To Top