उत्तराखण्ड

दु:खद-:पति ने किया कुकर्म तो,ससुर ने किया दुष्कर्म करने का प्रयास, पुलिस ने किया मामला दर्ज,अब होगी कार्रवाई।।

हल्द्वानी–:जिस के संरक्षण में बहू बेटियां अपने को सुरक्षित महसूस करती हैं वही यदि किसी बहू बेटी की इज्जत पर हाथ डाल दे तो वह कलियुग में एक कलंकित व्यक्ति के रूप में उभर कर सामने आएगा जिससे जहां रिश्ते तार-तार होंगे वही बहू बेटियां भी इस तरह के व्यक्ति से अपने आप में असुरक्षा के रूप में महसूस करेंगी ऐसा ही एक मामला यहां हल्द्वानी में तब देखने को आया जहां विदेश में नौकरी कर रहे युवक की अनुपस्थिति में ससुर ने अपनी बहू की इज्जत को तार-तार करने का प्रयास किया जहां बेटे ने पूर्व में पत्नी के साथ कुकर्म किया वही ससुर ने दुष्कर्म करने की कोशिश कर बहू की इज्जत तार-तार कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  बडी खबर(उत्तराखंड) उच्च न्यायालय के लिए नई भूमि की तलाश फिर प्रारंभ. यहां बन सकता है उच्च न्यायालय।।

इस पूरे मामले में सास की मृत्यु के बाद हिम्मत बटोर कर कोतवाली पहुंची युवती ने पति द्वारा कुकर्म की घटना के साथ ससुर के द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास करने सहित एक रिश्तेदार के खिलाफ हल्द्वानी पुलिस मैं मुकदमा दर्ज कराया है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम धामी के प्रयास से पंख लगी उड़ान सेवा.देहरादून से अयोध्या.अमृतसर और वाराणसी के लिए हवाई सेवा इस दिन से होगी शुरू।।

महिला ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि उसकी शादी 2003 में हल्द्वानी निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि उसका पति दुबई में नौकरी करता था और इसी का फायदा उठाकर ससुर ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। बाद में उन्होंने दहेज के लिए दबाव बनाया यहां तक कि उसकी सास तंत्र विद्या के नाम पर धमकाती थी। आरोप लगाया कि पति ने 2018 में उसके साथ कुकर्म किया। विरोध करने पर अंदरूनी चोटें पहुंचाईं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नई दिल्ली) भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की करी घोषणा.उत्तराखंड से तीन नाम।।

सास की मौत होने के बाद उसने शिकायत करने की हिम्मत जुटाई तथा पुलिस के पास अपना दुखड़ा बया किया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर ससुर, पति, ननद, देवर और एक रिश्तेदार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

To Top