उत्तराखण्ड

दु:खद–:गौला नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूब कर मौत, परिवार में कोहराम, दोनों सगे भाई बताए जाते हैं

हल्द्वानी में गौला नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूब कर मौत, सगे भाई है दोनों बच्चे

हल्द्वानी:
उत्तराखंड में नदी नाले उफान पर है लेकिन इसके बावजूद भी लोग उपनदी हुई नदियों में नहाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं ताजा मामले में आज
गौला नदी के आंवला चौकी गेट में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। एसपी सिटी व तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। गोताखोरों ने दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया है। गुरुवार की शाम को आंवला चौकी गेट में दो सगे भाई रोमिन्स श्रीवास्तव व रोहन श्रीवास्तव पुत्र राम प्रकाश निवासी संतोषी माता मंदिर गौजाजाली हल्द्वानी नदी में डूब गए। आसपास के लोगों द्वारा मामले की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। जिसके बाद एसपी सिटी डॉक्टर जगदीश चंद्र को तहसीलदार के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ ही गोताखोर भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)लोकसभा चुनाव.कांग्रेस ने जारी की पहली सूची।।

जिन्होंने रेक्सयू कर दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया। दो सगे भाइयों की मौत से जहां उनके परिजनों में कोहराम मचा है वहीं क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। पता चला है कि छोटा भाई डूबने लगा तो बड़ा भाई उसे बचाने के लिए नदी में चला गया और वह भी डूब गया। पुलिस दोनों बच्चों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

To Top