उत्तराखण्ड

दु:खद-:आए थे वीकेंड को ऋषिकेश घूमने, गंगा की धार में समाए,दो अधिकारी जल पुलिस और SDRF ने चला रखा है तलाशी अभियान ।।

ऋषिकेश:
अपने अधिकारियों के संग घूमने आए लोगों की खुशियां उस समय काफूर हो गई जब उनके बीच के 2 साथी गंगा नदी की तेज धार में बह गए पटना में सभी ग्रुप के सदस्यों का बुरा हाल है बताया जाता है कि नोएडा की एक एंड्राइड कंपनी में काम करने वाले अधिकारियों का एक ग्रुप वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आया था आज रविवार की सुबह करीब नौ बजे ग्रुप के नौ सदस्य राम झूला घाट पर पहुंचे। इस दौरान ग्रुप का एक साथी हाथ धोने गंगा में गया, अचानक रेत में उसका पैर फिसला और वह बहने लगा। उसे बचाने के लिए उसका साथी आगे गया तो वह भी गंगा के तेज बहाव में डूब गया। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम दोनों को गंगा में तलाश रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) चारधाम आने वाले तीर्थ यात्रियों का यात्रा से पहले होगा स्वास्थ्य परीक्षण. स्वास्थ्य सचिव ने कहां चारधाम क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी बेहतर।।

मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक कमल मोहन भंडारी कहते हैं कि थाना क्षेत्र के राम झूला में श्री दर्शन महाविद्यालय का घाट स्थित है। यहां नोएडा में एक एंड्राइड कंपनी के नौ अधिकारियों का ग्रुप घूमने के लिए आया था। रविवार की सुबह करीब नौ बजे गंगा में दो लोग डूब गए। जिस पर आपदा प्रबंधन दल को तत्काल मौके पर बुलाया गया। एसडीआरएफ की टीम को भी गंगा में इनकी तलाश के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) कड़ाके की ठंड के बाद इन जनपदों में फिर होगी बरसात, 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी।।

पुलिस के मुताबिक नोएडा से जब यह लोग यहां पहुंचे तो सुबह यह सभी दर्शन महाविद्यालय घाट पर गए। यहां इनमें शामिल कंपनी का सेंटर हेड राहुल सिंह (33 वर्ष) पानी में हाथ धोने के लिए उत्तरा। यहां पानी के भीतर तेज बहाव है, राहुल के खड़े होने पर पैर के नीचे रेत अचानक धंस गई और राहुल अपना संतुलन खो बैठा। वह गंगा में बहने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग(देहरादून) धामी कैबिनेट की बैठक हुई समाप्त. इन फैसलों पर लगी मुहर ।।

वहां मौजूद कंपनी का मैनेजर भानुमूर्ति (33 वर्ष) राहुल को बचाने के लिए गंगा में उतरा। वह भी गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गया। कुछ दूर जाने के बाद दोनों गंगा के पानी में गायब हो गए। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम आसपास क्षेत्र में दोनों को गंगा में तलाश रही है। जिनका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

To Top