अल्मोड़ा

ख़बर खास-: इस तारीख को होगी स्टाफ नर्स परीक्षा प्रशासन ने की तैयारी ।

देहरादून
स्टाफ नर्स भर्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। स्टाफ नर्स के 2621 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 15 जून को आयोजित होगी। सरकार ने इस दिन पर केंद्र की एसओपी के तहत परीक्षा आयोजित करने के लिए आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। सचिव स्वास्थ्य डा. पंकज पांडेय ने यह आदेश किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (खटीमा) जब हेलीपैड पर ही सुनी सीएम धामी ने जन समस्याएं. ।।

बात दे कि अस्पतालों में स्टाफ नर्स के खाली पदों को भरने के लिए पहले 28 मई को दून और हल्द्वानी में परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया था, लेकिन बाद में अभ्यर्थियों के विरोध के चलते सीएम तीरथ रावत ने परीक्षा स्थगित कर हर जनपद में परीक्षा कराने का निर्णय लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)चारधाम तैयारीयों की मॉनिटरिंग करेगी कमेटी.सीएम धामी ने दिए निर्देश, लिया तैयारी का जायजा।

यह भी पढ़ें👉 (पर्यावरण दिवस) उत्तराखंड सदन(दिल्ली)में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने लगाया रुद्राक्ष का पौधा,

अब सरकार की ओर से परीक्षा की नई तिथि घिषित की गई है। उधर प्राविधिक शिक्षा परिषद के संयुक्त सचिव डॉक्टर मुकेश पाण्डेय ने बताया कि लगभग 9 हजार परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे । सभी परीक्षार्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही मास्क व ग्लव्स पहनना अनिवार्य होगा । उन्होंने बताया कि लगभग 4 हजार अभ्यार्थियों ने अपने परीक्षा केंद्र बदले हैं ।दून में सबसे ज़्यादा 15 तो हल्दवानी में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं । प्रत्येक कक्ष केंद्र में क्षमता के आधी सीटों पर ही परीक्षार्थियों के बैठने की व्यवस्था की गई है

To Top