उत्तराखण्ड

खबर खास–:कोरोना से अभी भी है सतर्कता बरतने की जरूरत,कात्यायनी फाउंडेशन संस्था लोगों को वितरण कर रही है जरूरत का सामान एवं कर रही है लोगों को जागरूक।।

अभी कोरोना के प्रति जागरूक रहने की जरूरत।। आशा शुक्ला।

हल्द्वानी।
वैश्विक महामारी नवल कोरोनावायरस कोविड-19 के धीरे-धीरे उतार के बावजूद भी कई सामाजिक संगठन अभी भी जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री पहुंचाने के साथ लोगों को इस संक्रमण से बचाव हेतु जन जागरूक कर रहे हैं इसके तहत कात्यायनी फाउंडेशन संस्था हल्द्वानी द्वारा लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया जा रहा है।
बीते रोज फाउंडेशन द्वारा कालाढूॅंगी बाजार, बैलपड़ाव क्षेत्र व रामनगर में जररूरतमंदो को मास्क सैनेटाईजर, और पानी आदि निशुल्क वितरण किए गए।
इस दौरान संस्था की अध्यक्ष आशा शुक्ला ने जागरूक करते हुए कहा कोरोना संक्रमण अभी शांत नहीं हुआ है अभी कोरोना वायरस के प्रति और अधिक सतर्कता बरतने की जरूरत है लापरवाही कहीं भारी ना पड़ जाए इसलिए सभी को इस संक्रमण से अपने को बचाना होगा । इस दौरान उन्होंने सभी से सरकार द्वारा बनाई गयी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील की और साथ ही मास्क अनिवार्य रूप से पहनने को कहा।
मास्क आदि वितरण के दौरान उनके साथ कपिल अग्रहरि, अतुल जायसवाल, शालीन शिखर शुक्ला, विजय साहू, निशिता शुक्ला आदि मौजूद रहे।

To Top