उत्तराखण्ड

खबर खास-: उत्तरांचल संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आया युवक, दर्दनाक मौत ।।

रामनगर
रामनगर से दिल्ली जा रही05036 ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी हुई इस घटना से लोको पायलट ने ट्रेन रोककर इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस ने मृतक की शिनाख्त पीरुमदारा मधुबन कॉलोनी निवासी सुरेंद्र सिंह उम्र लगभग 24 वर्ष पुत्र स्वराज सिंह के रूप की। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र पीरुमदारा क्षेत्र में मजदूरी का कार्य करता था। सुरेंद्र की मृत्यु की खबर से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की,व पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
रामनगर प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम ने बताया कि आज सुबह 10:00 बजे के करीब संपर्क क्रांति ट्रेन रामनगर से दिल्ली के लिए जा रही थी, तभी पीरूमदारा के पास एक 20 वर्षीय युवक मोबाइल पर गाना सुनता हुआ कानों पर हेडफोन लगाकर पटरी पर चल रहा था, उन्होंने कहाँ की प्रथम दृष्टिकोण से ये माना जा रहा है कि युवक को कानों पर हेडफोन लगे होने की वजह से ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी और आवाज नही सुनाई देने के कारण ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

To Top