उत्तराखण्ड

कोरोना अपडेट-: राज्य में आज एक संक्रमित मरीज की हुई मौत,आज फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ, अपने जनपद का हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें।।

देहरादून-:उत्तराखंड राज्य में आज फिर कोरोना से एक संक्रमित व्यक्ति की दुखद मौत हुई है जिससे आज राज्य में यह आंकड़ा भी बढ़कर 7381 हो गया है जबकि आज अस्पतालों से 16 लोग डिस्चार्ज हुए अब राज्य भर में 356 लोग विभिन्न कोविड केयर सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं जबकि आज राज्य भर से 38 लोग एकदम तेजी से संक्रमित हुए।
उत्तराखंड स्टेट कंट्रोल रूम कोविड-19 के 6:00 बजे के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत, रुद्रप्रयाग, टिहरी गढ़वाल, उधमसिंह नगर, उत्तरकाशी जनपदों में कोई भी संक्रमित मरीज नहीं मिला जबकि आज चमोली में दो, देहरादून में 11,हरिद्वार में दो, नैनीताल में तीन, पौड़ी गढ़वाल में 18, पिथौरागढ़ में दो लोगों में कोरो ना संक्रमण के लक्षण मिले इस तरह आज 38 मरीज मिलने के साथ राज्य में आंकड़ा बढ़कर के 342948 हो गया है लेकिन आज दुखद खबर पौड़ी गढ़वाल से आई जहां आज एक व्यक्ति ने इस संक्रमण के चलते दम तोड़ा,। जिस तेजी के साथ कोरोना वायरस का उतार-चढ़ाव का खेल चल रहा है उससे यह लगता है कि अभी भी लोगों में जागरूकता पूरी तरह से नहीं बन पाई है जिसके कारण राज्य में फिर एक बार संक्रमण के रोगियों में इजाफा हुआ है जो चिंता का विषय है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उधमसिंह नगर) यहां पुलिस क्षेत्राधिकारियों के हुए स्थानांतरण ।।
To Top