उत्तराखण्ड

कोरोना अपडेट–:राज्य में आज इस संक्रमण ने फिर मारा पचासा,दो जनपद हुए कोरोना मुक्त, अपने जनपद का हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें ।।

देहरादून
उतार-चढ़ाव के बीच आज वैश्विक महामारी नवल कोरोनावायरस कोविड-19 के 50 संक्रमित मरीज मिले हैं जबकि आज विभिन्न अस्पतालों से 33 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है वहीं अब विभिन्न अस्पतालों में 620 लोग अपना इलाज करा रहे हैं आज मिले पचास कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के साथ इस बीमारी से अब तक 341536 लोग प्रभावित हुए सबसे राहत भरी खबर यह है कि आज कहीं भी कोई दुखद खबर नहीं सुनने को मिली।
उत्तराखंड राज्य स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी 6:00 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में पांच बागेश्वर में एक चमोली में एक चंपावत में 8 देहरादून में आठ हरिद्वार में सात नैनीताल में 9 पौड़ी गढ़वाल में दो पिथौरागढ़ में एक उधम सिंह नगर में 7 तथा उत्तरकाशी में एक व्यक्ति मे कोरोना के लक्षण मिले हैं जबकि रुद्रप्रयाग एवं टिहरी गढ़वाल दो जनपद ऐसे हैं जहां कोई भी आज इस संक्रमण का शिकार नहीं हुआ इस तरह आज 50 लोगों में यह लक्षण पाए गए ।।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)प्रधानमंत्री दस वंदे भारत ट्रेनों का करेंगे शुभारंभ. उत्तराखंड को भी मिली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन. चार वंदे भारत ट्रेन को मिला विस्तार।।
To Top