उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट(उत्तराखंड) मौसम का बिगड़ा मिजाज. चार जनपदों में येलो अलर्ट. देखें 24 घंटे की गतिविधियां।।

देहरादून Uttarakhand city news Dehradun उत्तराखंड राज्य मौसम विभाग ने 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए राज्य के रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना है जबकि मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी करते हुए कहीं-कहीं गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना जताई है मौसम विभाग ने इस दौरान झकोली में चार मिलीमीटर बरसात रिकार्ड की है।
उत्तराखंड राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को जारी अपने मौसम पूर्वानुमान के आधार पर 24 अक्टूबर तक मौसम पूर्वानुमान जारी किया है इस दौरान चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ तथा बागेश्वर जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात होने की संभावना व्यक्त करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा

यह भी पढ़ें 👉  (Big breaking) चतुर्थ केदार भगवान रूद्रनाथ के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद ।।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि

अगले 24 घंटे को दौरान, उत्तर तमिलनाडु, रायलसीमा, कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) मुख्य चुनाव आयुक्त सकुशल पहुंचे मुनस्यारी. कल हुई थी हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग।।

केरल, तेलंगाना, तटीय आंध्र प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, झारखंड के कुछ हिस्सों, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)यहां गुलदार उठा ले गया तीन साल की बच्ची को,(मौत)

सिक्किम, पूर्वोत्तर भारत, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्से, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, विदर्भ और दक्षिण गुजरात में हल्की बारिश संभव है।

To Top