उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट(देहरादून) राज्य के इन दो जनपदों में होगी बरसात.बढ़ेगी ठंड, जाने 24 घंटे का मौसम पूर्वानुमान।।

Uttarakhand city news.com Dehradun दक्षिण पश्चिम मानसून के विदा होने के साथ उत्तराखंड में अब सर्दियों का दौर प्रारंभ हो गया है उच्च हिमालय क्षेत्र में बुधवार और गुरुवार को हुई बरसात के साथ राज्य में ठंड ने दस्तक दे दी है इन सबके बीच मौसम विभाग ने गुरुवार को 23 सितंबर तक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए हालांकि राज्य में मौसम के शुष्क रहने की भविष्यवाणी की है लेकिन इन सब के बीच मौसम विभाग ने राज्य के उच्च हिमालय क्षेत्र के पिथौरागढ़ तथा बागेश्वर जनपदों में कहीं-कहीं हल्की तथा कहीं-कहीं हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग का कहना है कि इसके अलावा राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा लेकिन रात के तापमान में गिरावट होने से पर्वतीय क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप बढ़ जाएगा ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब इस विभाग में हुए बंपर तबादले।।

अगले 24 घंटों के दौरान मौसम की संभावित गतिविधि

अगले 24 घंटे को दौरान, उत्तर तमिलनाडु, रायलसीमा, कर्नाटक, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिथौरागढ़)मुख्य चुनाव आयुक्त. एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड के हेलीकॉप्टर की हुई रालम गांव में आपात लैंडिंग, मुख्यमंत्री के निर्देश पर रेस्क्यू टीम मौके पर रवाना ।।

केरल, तेलंगाना, तटीय आंध्र प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, झारखंड के कुछ हिस्सों, कोंकण और गोवा, मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) बारिश को लेकर बड़ी अपडेट, जाने पूरे देश का मौसम हाल।।

सिक्किम, पूर्वोत्तर भारत, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्से, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, विदर्भ और दक्षिण गुजरात में हल्की बारिश संभव है।

To Top