Connect with us
Advertisement

उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट-:राज्य में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, यहां पर हो सकती है ओलावृष्टि ।।

देहरादून -: उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के चलते अगले 2 दिनों में एक बार मौसम फिर बदलेगा गुरुवार 3 फरवरी से उत्तराखंड राज्य के देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल एवं उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ ओलावृष्टि होने तथा आकाशी बिजली चमकने की संभावना है जबकि चार फरवरी को राज्य के नैनीताल,चंपावत एवं उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ ओलावृष्टि तथा आकाशी बिजली चमकने की संभावना जताई गई है ।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग[email protected]_धामी सरकार का बड़ा फैसला,यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बनी समिति, 5 सदस्य नामित ।।।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार 2 फरवरी को उत्तराखंड राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़, जनपदों के कुछ स्थानों तथा रुद्रप्रयाग,बागेश्वर जनपद में कहीं-कहीं हल्की से हल्की बरसात बर्फबारी की संभावना है तथा शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा। वही 3 फरवरी को राज्य के अधिकांश स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है तथा 4 फरवरी को राज्य के जनपदों के अधिकांश स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा बर्फबारी की संभावना जताई गई है।

Continue Reading
Advertisement

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तर प्रदेश

Uttarakhand News

Uttarakhand News

Trending News

Like Our Facebook Page

Author

Founder – Om Prakash Agnihotri
Website – www.uttarakhandcitynews.com
Email – [email protected]