अल्मोड़ा

मौसम अपडेट-@_ नैनीताल जनपद के लिए 29 जुलाई तक भारी से बहुत भारी बरसात का ऑरेंज अलर्ट जाने और जनपद की अपडेट

देहरादून-: एक बार फिर मौसम विभाग ने मौसम बुलेटिन जारी किया है 30 जुलाई तक मौसम की बात की जाए तो मौसम विभाग ने नैनीताल जनपद में 29 जुलाई तक भारी से बहुत भारी बरसात तथा बिजली गिरने की संभावना को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है साथ ही मौसम विभाग ने बागेश्वर जनपद में भी 28 जुलाई को ऑरेंज अलर्ट तथा चमोली जनपद में 26

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) बनेगी मैकेनाईज पार्किंग.कूड़ा निस्तारण में प्रगति न होने पर लाइसेंस होंगे रद्द . डीएम की चतावनी ।।

जुलाई तथा 28 जुलाई को ऑरेंज अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग ने उधमसिंह नगर. हरिद्वार.अल्मोड़ा.पौड़ी गढ़वाल. देहरादून.टिहरी गढ़वाल.रुद्रप्रयाग. उत्तरकाशी. जनपदों में येलो अलर्ट के तहत कहीं-कहीं भारी बरसात की चेतावनी भी दी है मौसम विभाग ने 26 जुलाई से लेकर 29 जुलाई तक ऑरेंज अलर्ट वाले जनपदों में भारी से बहुत भारी बरसात कथा गर्जन आकाशीय बिजली और वर्षा के तेज से अधिक तेज दौर को देखते हुए संवेदनशील इलाकों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम भूस्खलन चट्टान गिरने तथा राजमार्ग बाधित होने की भी बात मौसम विभाग ने की है इस दौरान मौसम विभाग ने विद्युत से संचालित होने वाली वस्तुओं से भी विशेष सतर्कता बरतने की बात कही है. उत्तराखंड में लगातार हो रही भारी बरसात से जनजीवन अस्त व्यस्त हैं राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित होने से आवागमन में परेशानी का सामना लोगों को करना पड़ रहा है।

Ad Ad
To Top