उत्तर प्रदेश

(अजब गजब) गए थे चोरी करने,गए पकड़े,अब पुरानी चोरी भी की कबूल, अंजाम ? जो होना ही था ।

दोबारा चोरी करने आया चोर पकड़ा गया तो खुल गई पहली चोरी की भी गुत्थी पुलिस की सतर्कता से हुआ घटना का खुलासा।

कालाढूंगी
चोर चोरी करने के बाद यह भूल जाता है कि मैं कभी आगे पकड़ा नहीं जाऊंगा और पिछली चोरी की तरह हमेशा सफल होगा लेकिन यह उसकी गलतफहमी हमेशा गलतफहमी ही साबित होती है ऐसा ही एक मामला तब देखने को मिला जब पुलिस न सात मार्च को प्रातः डायल-112 के माध्यम से कॉलर दिनेश जोशी निवासी बजूनियाहल्दू कोटाबाग कालाढूंगी द्वारा सूचना दी गई कि मेरे घर पर चोर घुस गये है। इस सूचना पर थाने से पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा तो दिनेश जोशी स्थानीय व्यक्तियों गणेश दत्त जोशी, सुरेन्द्र पलडिया, कुनाल सिंह,गौरव सिंह,विपिन चन्द्र व स्थानीय लोगों द्वारा एक अभियुक्त रमेश बिष्ट उर्फ राहुल उर्फ जैकर पुत्र ज्ञान प्रकाश बिष्ट, निवासी ग्राम रुड़की पेट्रोल पम्प के पास कोटाबाग को पकड़ कर थाना कालाढूंगी ले आए जिसके पास चोरी किया गया एक लाल रंग का लेडिज पर्स जिसमे 1000/- रुपये रखे थे वादी के तहरीर के आधार पर थाना कालाढूंगी पर मुकदमा FIR NO-57/22 धारा-457/380/411 भादवि0 पंजीकृत किया ।
पुलिस की कड़ी पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि मेरे द्वारा माह जनवरी में बजूनिया हल्दू कोटाबाग से 90000/- रुपये व सीसीटीवी का डीवीआर चोरी भी की गयी थी उक्त मामले में पूर्व में थाना कालाढूंगी पर मुकदमा-FIR No – 18/22 धारा-457/380 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत है।
अभियुक्त से बरामद नगद 8900/- रुपये के आधार पर अभियोग उपरोक्त का अनावरण करते हुए धारा-411 भादवि0 की बढ़ोत्तरी की गयी। जिस पर पकड़े गए आरोपी को न्यायालय पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा।

To Top