उत्तर प्रदेश

उत्तराखंड) सेल्फी बनी जान पर भारी, किशोर आया ट्रेन की चपेट में हुई मौत.तो सेल्फी लेते समय युवक गिरा खाई में गंभीर घायल ।।


15 साल का किशोर दोस्तों के साथ रेलवे पटरी के किनारे गया था और हादसे के वक्त सेल्फी ले रहा था रेलवे गेट के पास सेल्फी लेने के दौरान तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर की है। सूत्रों के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी 15 वर्षीय अंकुश सैनी शुक्रवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ शाहपुर रेलवे फाटक के पास गया था. दोपहर करीब साढ़े बारह बजे रेलवे फाटक के पास पटरी पर एक ट्रेन को आते देख उन्होंने सेल्फी लेना शुरू कर दिया। सेल्फी लेते वक्त तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद उसके हैरान दोस्त चिल्लाने लगे। चीख-पुकार से घबराकर आसपास के ग्रामीण दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। हादसे की सूचना पर किशोर के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
हादसे की सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने किशोर के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उधर नैनीताल में मल्लीताल के बारह पत्थर क्षेत्र में सेल्फी लेते समय किशोर के गहरी खाई में फिसलने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया कालाढूंगी मार्ग में बारह पत्थर के समय लवर्स पॉइंट के पास हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर गहरी खाई से किशोर को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया पूछताछ में किशोर ने बताया कि वह बिहार से नैनीताल आया था जहां वह इस घटना का शिकार हो गया पुलिस ने इस घटना की सूचना किशोर के परिजनों को दे दी है बताया जाता है कि वह किशोर परिवार से बिना बताए बिहार से नैनीताल पहुंचा था। हरिद्वार नैनीताल न्यूज़

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (हरिद्वार) पटवारी पेपर लीक प्रकरण .एसआईटी ने की आज 12 वीं गिरफ्तारी 2 लाख रुपए भी बरामद.रिटायर्ड शिक्षक गिरफ्तार।।
Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top