उत्तर प्रदेश

मौसम अपडेट(देहरादून) आंधी बरसा के साथ इस तरह से रहेगा मौसम. यहां है 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान

देहरादून
मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए उत्तरकाशी. चमोली. पिथौरागढ़ जनपदों में क।ई कही गर्जन वाले बादल विकसित होने के साथ बहुत हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना है इस बीच मौसम विभाग ने 3 घंटे के लिए सुबह 6:00 से 9:00 बजे तक जारी मौसम पूर्वानुमान में पर्वतीय जनपदों के अधिकांश क्षेत्रों में हल्की से हल्की वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने पिछले 24 घंटों में पिथौरागढ़ में 37 केदारनाथ में 29 परोल में 26. जागेश्वर 30. बड़कोट में 20 और लीती में 10 मिलीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) किए थे सवा करोड़ गवन. 17 साल बाद STF ने किया गिरफ्तार।।


इस बीच गुरुवार को राज्य के अधिकांश हिस्सों में मौसम साफ होना शुरू हो गया, हालांकि तापमान तुलनात्मक रूप से कम बना हुआ है। हालांकि, राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से हल्की बारिश/आंधी चलने की संभावना जताई है। इसके अलावा आज प्रदेश के शेष जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)फैलाई थी आपदा की गलत सूचना. हो गया मुकदमा दर्ज।।

अस्थायी राज्य की राजधानी देहरादून में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है, अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः लगभग 30 डिग्री सेल्सियस और 15 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

गुरुवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों में अधिकतम और न्यूनतम तापमान देहरादून में क्रमश: 28.6 डिग्री और 15 डिग्री सेल्सियस, पंतनगर में 30 डिग्री और 16.7 डिग्री सेल्सियस, मुक्तेश्वर में 16.2 डिग्री और सात डिग्री सेल्सियस और 19.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। नई टिहरी में पारा 8.6 डिग्री सेल्सियस। गुरुवार को पिथौरागढ़ में 37 मिलीमीटर, पुरोला में 26 मिलीमीटर, जागेश्वर में 30 मिलीमीटर, बड़कोट में 20 मिलीमीटर और डूंडा में 12.5 मिलीमीटर के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई.।

To Top