उत्तराखण्ड

दु:खद-: UP में सड़क हादसे में अवर अभियंता की मौत के बाद उपचाराधीन उनके पिता की भी आज हुई दुखद मौत, परिवार में दुखों का पहाड़ टूटा ।।

लालकुआं :
पुत्र के अनायस सड़क हादसे में साथ छोड़ देने के बाद आहत पिता भी पुत्र वियोग का मोह छोड़ नहीं पाए और दुर्घटना में खुद को घायल होकर अपनी पत्नी को सांत्वना देते देते स्वयं अब इस दुनिया से विदा हो गए शायद ही कोई ऐसा क्षण रहा होगा जब दुर्घटना में घायल होने के बाद पुत्र का वियोग उन्हें बर्दाश्त ना हो सका, अवर अभियंता अपनी मां के इलाज को दिल्ली में जाते जाते युवा अवस्था में ही परलोक गमन कर गए यह दुखद क्षण क्षेत्र के लोगों के मन में अब भी कचोट रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) ब्रांडेड डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी में जुड़ा हल्द्वानी का नाम. किसना एक्सक्लूसिव शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ. ग्रुप के फाउंडर रहे मौजूद ।।

गजरौला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गत सप्ताह हुए हादसे में बिजली विभाग के अवर अभियंता की मौत के बाद गुरुवार सुबह उनके पिता की भी मौत दुखद हो गई है। हादसे में घायल होने के बाद उनका उपचार हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)आठ किलोमीटर दुर्गम पैदल चलकर डीएम ने पोलिंग बूथ का जाना हाल।।

हल्दूचौड़ के क्षेत्र के नाथूपुर निवासी व हल्द्वानी बिजली विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय गृजेश पंत गत 23 सितंबर गुरुवार की तड़के करीब साढ़े तीन बजे कार से अपनी मां आशा पंत का इलाज करवाने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंत भी थे। उनका कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा गजरौला में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में अवर अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गए। जिसके बाद से ही मृतक अवर अभियंता के पिता श्याम दत्त पंत का हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। जबकि उनकी माता को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। गुरुवार की तड़के श्यामदत्त पंत ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

To Top