उत्तराखण्ड

दु:खद-: उत्तराखंड यहां सड़क हादसे में हुई कांस्टेबल की दुखद मौत,एक घायल,कैदी को पेशी पर लेकर गए थे हरियाणा।।

उत्तर प्रदेश में बागपत में हुए एक सड़क हादसे में उत्तराखंड पुलिस के जवान अरुण कुमार मौर्य की मौत हो गई है जबकि उनका एक साथी सिपाही भी इस घटना में बुरी तरह से घायल हो गया है बताया जाता है कि कैदियों को बागपत पेशी के लिए ले जाते समय यह सड़क हादसा हुआ । जबकि वाहन में सवार कांस्टेबल मनोज यादव गंभीर रूप से तरह से घायल हो गए हैं । पुलिस की दो टीमें शव और कैदियों को लेने के लिए रवाना हो गई हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  (स्कूल छुट्टीअपडेट) इन तीन जनपदों में स्कूल और आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्टी. तो इस जनपद के परगना क्षेत्र में भी नहीं बजेगी स्कूलों में घंटी ।।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बागपत में उत्तराखंड पुलिस का वाहन कैदियों को न्यायालय में पेशी को ले जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया उक्त वाहन बागपत क्रॉस कर रहा था जब वाहन अनियंत्रित होकर पहले ट्रक और फिर डिवाइडर से टकरा गया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) पहाड़ों पर चलने वाले माल वाहक वाहनों के भाड़े बढ़ें, 15 सितंबर से नई दरें होगी लागू।।

वाहन में मौजूद कॉन्स्टेबल अरुण कुमार मौर्य की मौत हो गई जबकि गाड़ी में मौजूद उनके साथी जवान मनोज यादव गंभीर रूप से घायल हो गए । कैदियों को लेकर हरियाणा के जींद गया था, वापसी के दौरान वाहन मध्य प्रदेश के एक ट्रक से टकराकर पैराफिट में घुस गया, जिसमें एक जवान की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया है । उन्होंने बताया कि नैनीताल पुलिस की दो टीमें कैदियों और मृतक को लेने के लिए इंस्पेक्टर उमेश मालिक गए हुए हैं ।

Ad Ad
To Top