उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग-@_कालाढूंगी में कार खाई में गिरी 2 की मौत,नैनीताल से लौट रहे थे पर्यटक,हरियाणा के पर्यटकों की कार हुई दुर्घटना ग्रस्त. आज के The Pioneer से Three Marathi pilgrims die en route to Yamunotri

कालाढूँगी।नैनीताल से वापस हरियाणा जा रहे पर्यटकों की कार गहरी खाई में जा गिरी इस घटना में मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।शनिवार को प्रिया बैंड के निकट ब्रेक फेल होने से अनियन्त्रित होकर कार गहरी खाई में जा गिरी जिससे वहां पर चीख-पुकार मच गई।इस दुर्घटना में मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि चालक और मृतिका का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।


सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष राजवीर सिंह नेगी ने स्थानीय लोगो की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर दोनो शवो और घायलों को खाई से बाहर निकाला।घायलों को उपचार के लिए कालाढूँगी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र उपचार के लिए भेजा जहाँ डॉक्टरो ने दोनों की हालत गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।पर्यटक रोहतक हरियाणा के रहने वाले बताये जा रहे हैं।बताया जा रहा है कि यह परिवार रोहतक से नैनीताल घूमने आए हुए था।आज यह घर वापिस जा रहे थे।प्रिया बैंड से थोड़ी दूरी पर कार के ब्रेक फैल हो गये,जिस कारण कार अनियन्त्रित हो कर गहरी खाई में गिर गयी।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग)त्यौहारी सीजन में आई रामनगर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन की बड़ी खबर. यात्रा से पहले हो अपडेट ।।

यह भी पढ़ें The Pioneer

https://www.pioneeredge.in/three-marathi-pilgrims-die-en-route-to-yamunotri/

कार में सवार माँ, बेटी,बेटा और चालक थे।जिसमें मां और बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि कार चालक व आगे बैठा उनका बेटा गाड़ी में एयर बैग खुलने से सुरक्षित बच गए वही सूचना पाकर पहुँची कालाढूंगी थाना पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से ने घंटों मशक्कत के बाद महिला के शव को रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया।जबकि मृतिका की बेटी का शव कार में ही बुरी तरह फँसा होने के कारण कटर मशीन की मदद से कार काट कर बा मुश्किल बाहर निकाला गया।बहरहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,औऱ इनके परिवार को सूचित कर दिया गया है।यह परिवार रोहतक हरियाणा का निवासी बताया जा रहा है।

To Top