उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)अमृत भारत योजना के तहत रविवार को होने वाले पुनर्विकास शिलान्यास के लिए भाजपा ने तीन कोऑर्डिनेटर किए नियुक्त. तैयारियां हुई तेज ।।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लालकुआं में 6 अगस्त को होने वाले अमृत भारत योजना के तहत शिलान्यास समारोह कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कॉर्डिनेटर की नियुक्ति की है. जो इस पूरे कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों और रेल अधिकारियों के बीच सेतु का काम करेंगे उत्तराखंड में तीन स्टेशनों के शिलान्यास समारोह के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने तीनों रेलवे स्टेशनों के सफल कार्यक्रम के लिए हर्रावाला रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास के लिए शमशेर सिंह पुंडीर को कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया है जबकि रुड़की रेलवे स्टेशन के इस शिलान्यास कार्यक्रम के लिए डॉक्टर जयपाल सिंह रेलवे कोऑर्डिनेटर पीयूष पाठक के साथ सामंजस्य करते हुए इस रेलवे स्टेशन के शिलान्यास कार्यक्रम को देखेंगे .वही लालकुआं रेलवे स्टेशन के लिए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट कोऑर्डिनेटर बनाए गए हैं. जो रेलवे के कोऑर्डिनेटर एडीआरएम राजीव अग्रवाल के साथ समाजस्य बनाकर इस कार्यक्रम को सफल बनाएंगे वही हर्रावाला रेलवे स्टेशन में रेलवे के अमित शर्मा सीनियर डीएफएम कार्यक्रम को देखेंगे।
लालकुआँ रेलवे स्टेशन पर आयोजित होने वाले शिलान्यास समारोह में केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट; विधायक, लालकुआँ श्री मोहन सिंह विष्ट; विधायक, भीमताल श्री राम सिंह कैंडा. विधायक, नैनीताल श्रीमती सरिता आर्या; विधायक, कालाडूंगी श्री बंशीधर भगत; विधायक, रामनगर श्री दीवान सिंह विष्ट; मेयर, हल्द्वानी श्री जोगेन्द्र पाल सिंह, जनप्रतिनिधिगण सहित कमिश्नर, कुमायूँ मंडल श्री दीपक रावत तथा जिला प्रशासन, सेना, स्वतंत्रता सेनानी, जनप्रतिनिधि एवं रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी भी शिरकत करेंगे।

To Top