उत्तर प्रदेश

दु:खद-:यहां नाबालिक छात्रा के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म,दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की दी धमकी,दो गिरफ्तार ।।।

नागौर: राजस्थान के नागौर में एक 15 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, नागौर के चितवा थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले दो लोगों ने लड़की का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने लड़की को रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डराया-धमकाया लेकिन सोमवार की देर शाम उसने चुप्पी तोड़ते हुए दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने चितवा थाने में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मंगलवार को दोनों को हिरासत में ले लिया है।
लड़की पुलिस के अनुसार, दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की ने बताया कि वह चार दिन पहले स्कूल जा रही थी, तभी दो लोगों ने उसे एक गाड़ी में खींच लिया। चियावा पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी हरिराम जाजुंडा ने कहा, ‘रास्ते में आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की ने शिकायत में कहा कि दोनों ने रेप का वीडियो भी बनाया था और उसे वायरल करने की धमकी दी थी। रेप के बाद आरोपी लड़की को उसके घर के पास छोड़ आए थे।’

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 122 चयनित अभ्यार्थियों के लिए अब यह सूची की जारी।।

डर की वजह से लड़की ने शुरुआत में तो चुप्पी साध ली लेकिन सोमवार को उसने अपनी आपबीती सुनाई और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया। हरिराम ने कहा, ‘लड़की के पिता ने सोमवार शाम को पुलिस स्टेशन में आकर दो लोगों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया। आरोपियों की पहचान कुंदन (23) और भानु प्रकाश (28) के रूप में हुई है। लड़की का मेडिकल कराया गया है और उसके बयान भी लिए गए हैं।’ उन्होंने कहा कि सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसके बयान भी लिए।

To Top