अल्मोड़ा

दु:खद(उत्तराखंड )यहां ट्रक खाई में गिरा.एक की मौत ।।

Uttrakhand City news.com पर्वतीय जनपदों में सड़क हादसे की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया मृतक की पहचान वीरेंद्र सिंह निवासी टेढ़ी पट्टी, बचनसयुं, रुद्रप्रयाग के रूप में हुई वहीं इस घटना में मोनू, निवासी काण्डाखाल, पौड़ी गढ़वाल बुरी तरह से घायल हो गया बताया जाता है कि यह घटना जनपद पौड़ी के गुमखाल मार्ग पर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने पर हुई।
सोमवार को पुलिस थाना सतपुली द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि गुमखाल मार्ग पर वन विभाग गेस्ट हाउस के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) पंतनगर किसान मेले की हुई घोषणा. पंत प्रशासन ने तैयारियां की तेज।।

उक्त सूचना पर पोस्ट सतपुली से मुख्य आरक्षी लक्ष्मण सिंह के हमराह मय SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त ट्रक (UK04 CB 4999) जिसमें 02 लोग सवार थे, कोटद्वार से सतपुली मार्ग पर जाते समय अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा गहरी खाई में उतरकर उक्त ट्रक तक पहुंच बनाई। ट्रक सवार 02 लोगों में से एक घायल को स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा पूर्व में ही निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया था जबकि एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जिसके शव को SDRF टीम द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से स्ट्रैचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस को सुपर्द कर दिया जहां पुलिस ने शव को शव विच्छेदन गृह भेज दिया है। पौड़ी गढ़वाल न्यूज़

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिरान कलियर मेला) रेलवे ने 18 एक्सप्रेस ट्रेनों का रुड़की में दिया अस्थाई ठहराव. जायरीनों को होगा फायदा.चलेगी मेला स्पेशल ट्रेन।।

Ad Ad
To Top