उत्तर प्रदेश

(शातिर दुष्कर्मी ठग) हद है महिलाओं के साथ पैसे भी ठगे,और उनके साथ किया दुष्कर्म,हल्द्वानी पुलिस ने किया गिरफ्तार,कई राज का हुआ खुलासा इस घटना में ।।

हल्द्वानी -:स्वास्थ्य विभाग में महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने वाले शातिर अपराधी को मुखानी पुलिस ने गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है पकड़ा गया आरोपी कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के साथ उनसे लाखों रुपए भी ऐंठ चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर की एक महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि चारु चन्द्र जोशी पुत्र उमेश चन्द्र जोशी निवासी गरुण थाना बैजनाथ जनपद बागेश्वर हाल पता फ्रैन्ड्स कालोनी दोनहरिया थाना मुखानी, जनपद नैनीताल उम्र 22 वर्ष ने जब मै हरिद्वार में जे0एन0एम0 कोर्स कर रही थी तब आरोपी ने फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर अपनी पहचान डिस्ट्रिक्ट मेडीकल ऑफिसर (DMO) बताकर नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख पैंसठ हजार रुपया (1,65,000/) रु ऐंठकर अलग अलग तिथियों में उसने अपने -फ्रेन्ड्स कालोनी दोनहरिया मुखानी जनपद नैनीताल में बुलाकर ठगे साथ ही उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया। जिस पर पीड़िता ने थाना मुखानी में दिनांक 09.01.2022 को लिखित तहरीर दी जिस आधार पर सोमवार को थाना मुखानी क्षेत्र अंतर्गत उक्त आरोपी को पुलिस ने चम्बलपुल के पास से गिरफ्तार किया ।
पुलिस की पूछताछ एवं जांच पड़ताल में चारू चन्द्र जोशी ने कई अन्य और राज खोलें उसने बताया कि उसने इको टाउन डहरिया हल्द्वानी निवासी महिला से भी नौकरी दिलाने के नाम पर 5,00,000/- (पांच लाख रुपया) ऐंठने थे उसने भी थाना हल्द्वानी मैं मामला दर्ज किया पुलिस पूछताछ में सामने आये अन्य तथ्य- दिल्ली निवासिनी महिला के साथ भी इसी तरह फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर कुल 10,00,000/- (दस लाख रुपये) जिसमें 7,50,000/- नगद तथा 2,50,000/- रू0 की ज्वैलरी ऐंठना तथा उसके साथ भी अलग-2 तारीखो में दिल्ली जाकर उसके साथ जबरन बलात्कार करना बताया जिस सम्बन्ध में पीडिता द्वारा दिल्ली जाकर उचित कानूनी कार्यवाही करवाया जाना बताया गया।
इसके अलावा अन्य मामले में हल्द्वानी निवासी एक युवती को स्टाफ नर्स की नौकरी लगाने के एवज में 200000/-(दो लाख रुपये) ऐंठना प्रकाश में आया है। वही दो अलग-अलग मामलों में अभियुक्त चारू चांद ने पिथौरागढ़ निवासिनी एक महिला से फेसबुक के जरिये दोस्ती कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा खटीमा निवासिनी महिला को भी समूह ग की नौकरी लगाने को लेकर उसके साथ भी सम्बन्ध बनाना पुलिस के सामने कबूला।
जिसकी पूछताछ में स्थानीय निवासिनी महिला जो स्टाफ नर्स में कार्यरत हैं उस को भी उच्च पद पर प्रमोशन कराने के एवज में 75000/- रु० ऐंठना प्रकाश में आया है। इस तरह के अन्य मामले भी हैं जहां इस ने जमकर लोगों से रुपए ऐंठे और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए ।
पूछताछ मे गरुड बागेश्वर निवासी महिला को सरकारी कार्यालय में जॉब लगाने के एवज में 1,50,000/- रू0 (डेढ़ लाख रुपये) ऐंठना प्रकाश में आया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसका चालान कर दिया।

To Top