Connect with us

अन्य

(हल्द्वानी) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने ली मासिक अपराध समीक्षा बैठक,उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को किया सम्मानित ।।

हल्द्वानी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने जनपद के प्रभारी अधिकारियों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी आयोजित कर सभी को कड़े निर्देश जारी करते हुए आगामी त्योहारों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए इस दौरान मीटिंग से पूर्व कर्मचारियों का सम्मलेन लिया गया। कर्मचारियों की समस्याओं को भली भांति सुन कर उनका निराकरण किया गया।
बैठक में डॉ जगदीश चंद्र, एसपी क्राइम/ट्रैफिक ने सभी प्रभारियों को सड़क परिवहन तथा हाईवे मंत्रालय द्वारा सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत जारी किए e-DAR पोर्टल के संबंध के विस्तृत जानकारी दी तथा सभी को i-RAD ऐप पर शत प्रतिशत अंकन करने एवम् e-DAR के अनुसार 10 फार्मों में निर्धारित प्रारुपनानुसार MACT की रिपोर्ट भेजने हेतु निर्देशित किया ।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:भारतीय नौसेना में सब लेफ्टिनेंट बने महेश. केरल से हुए पास आउट.परिवार में खुशी की लहर।।


कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक द्वारा राज्य में थानों में लंबित वाहनों के निस्तारण कार्यवाही में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।
इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज पांडे ने सभी से ट्रैफिक वोलंटियर स्कीम का भलीभांति अवलोकन करने के साथ, volunteer की नियुक्ति स्कीम में निर्धारित मापदंडों के अनुरूप ही कार्य करने को कहा इसके अलावा बैठक में थाना क्षेत्रों के स्थित सभी रिजॉर्ट, होटलों तथा होमस्टे की चेकिंग जारी रखने तथा इसकी प्रगति आख्या नियमित रूप से प्रेषित करने के भी निर्देश दिए गए। श्री भट्ट ने नाबालिक बच्चों की तलाश एवम् पुनर्वास के लिए जनपद स्तर में अभियान चलाने गुमशुदा बच्चों तथा महिलाओं के संबंध के गंभीरता लेकर नियमानुसार गुमशुदगी दर्ज करने तथा इस संबंध में किसी भी लापरवाही के लिए संबंधित थाना प्रभारी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की भी बात कही गई। तथा थानो में लंबित शिकायती प्रार्थना पत्र का तत्काल निस्तारण करने के अलावा संबंधित क्षेत्राधिकारी भी अपने स्तर से जांच अधिकारियों के कार्यों का रिव्यू करेंगे इसके भी मुझे दिया जाए ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री भट्ट ने आदतन अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही करने मादक पदार्थों की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने के अलावा अवैध नशे के कारोबारियों की गिरफ्तारी करने के भी निर्देश दिए गए।
सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता लेकर त्वरित निस्तारण, के भी निर्देश सभी थाना प्रभारियों को दिए गए हैं श्री भट्ट ने माह में जनपद में चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए कानि0 इसरार नबी, सीसीटीवी शाखा तथा प्रभावी पुलिसिंग कर महत्वपूर्ण योगदान देने व सराहनीय कार्य करने के लिए उ0नि0 विक्रम सिंह, कानि0 खुशाल सिंह बिष्ट, एलआईयू शाखा, कानि0 अनिल गिरी, एसओजी, कानि0 गगन भंडारी, थाना रामनगर, कानि0 सुनील खत्री परिवहन शाखा को Best Employees of the month के रूप में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही कानि0 इसरार नबी को पिछले दिनों में मुखानी में हुई चोरियों का खुलासा करने में अपना सक्रिय योगदान देने के लिए थानाध्यक्ष मुखानी द्वारा उपहार भी भेंट किया गया।

Continue Reading
Advertisement

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in अन्य

Uttarakhand News

Uttarakhand News

Trending News

Like Our Facebook Page

Author

Founder – Om Prakash Agnihotri
Website – www.uttarakhandcitynews.com
Email – [email protected]