उत्तर प्रदेश

(हल्द्वानी)यहां तो बाड ही खा गई खेत को, आढ़त में करता था काम. वहीं से कर दी बड़ी रकम साफ,पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार एक की गिरफ्तारी के लिए तैयारी।।

हल्द्वानी-: नौकर ने अलमारी का ताला तोङकर मालिक की चार लाख रुपए से अधिक की नकदी गायब कर दी। नैनीताल पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार, कर चार लाख 03 हजार रूपये बरामद कर लिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज ने पुलिस टीम को एक हजार रूपये नगद ईनाम देने की घोषणा की है।
पुलिस के मुताबिक उर रहमान पुत्र तबीब उर रहमान निवासी उत्तर उजाला नगरा मस्जिद के पास हल्द्वानी ने कोतवाली हल्द्वानी में तहरीर दी कि वादी के नौकर द्वारा वादी के आढ़त मण्डी की अलमारी का ताला तोड़कर चार लाख 55 हजार रूपये की चोरी कर ली है । इस संबंध में कोतवाली में तत्काल विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(सरकारी नौकरी) मंडी परिषद में आई 134 पदों पर भर्ती. इस तरह से कर सकते हैं आवेदन।।

उक्त चोरी की घटना के अनावरण हेतु उच्चाधिकारियों के निर्देशन में एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक प्रकाश चन्द्र के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया गया। पुलिस जांच में वादी के बयानों के आधार पर ज्ञात हुआ कि वादी के घर से 4 लाख 55 हजार रूपये की चोरी हुई है । इस घटना के अनावरण हेतु पूर्व में प्रकाश में आये अपराधियों से पूछताछ एवं मुखबिर भी लगाए गए।
घटना स्थल के आस- पास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया गया इस क्रम मे छह जनवरी को पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त सोनू पुत्र रामधनी निवासी चांदपुर चौकी महचा मन्दिर थाना खागा जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश उम्र 28 वर्ष व शिव सिंह पुत्र हृदय लाल साहू निवासी चांदपुर चौकी महचा मन्दिर थाना खागा जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश उम्र 21 वर्ष को दिनेशपुर मोड़ रूद्रपुर उधमसिंहनगर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर मुकदमा से संबंधित चोरी गये रूपये 04 लाख 3 हजार रूपये टीम द्वारा बरामद किये गए। । अभियुक्त सोनू ने बताया कि हल्द्वानी में जिस आढ़त में मैं काम करता था वहीं से हम दोनों ने अलमारी से पैसे चुराए थे जिसमें से 50 हजार रूपये मैने अपने ससुर महंगुलाल निवासी भोगवापुर थाना खागा जिला फतेहपुर को दिये हैं जिसकी गिरफ्तारी व बरामदगी हेतु पुलिस टीम को रवाना किया गया है । पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विजयपाल चौकी प्रभारी मण्डी,उपनिरीक्षक प्रकाश चन्द्र, कांस्टेबल अरूण राठौर,विरेन्द्र सिंह शामिल

To Top