उत्तर प्रदेश

(हल्द्वानी)भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत का बयान.कांग्रेस सनातनी दिखाने का कर रही है ढोंग।।

हल्द्वानी-: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि कांग्रेस ख़ुद को सनातनी दिखाने का जिस प्रकार से ढोंग कर रही है प्रदेश की जनता कांग्रेस के किसी भी तरह के नाटक को भली भाँति समझती है।उन्होंने कहा कि पूर्व में ऐसे बहुत से मौक़े आये जब कांग्रेस सनातन के पक्ष मे अपना मत रख सकती थी परन्तु हमेशा ही कांग्रेसियों ने सदन से लेकर सड़क तक सनातन का उपहास ही उड़ाया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)रामनगर, लैंसडाउन, पौड़ी, गोपेश्वर और जोशीमठ को देहरादून से एयर कनेक्टिविटी को लेकर उड्डयन मंत्री से मिले सांसद अनिल बलूनी ।।

रावत ने कहा कि उत्तराखंड के किसी भी धाम और मंदिरों की कापी कर ट्रस्ट तथा समिति बनाने को लेकर सीएम धामी के बयान बाद कांग्रेस बैकफुट पर है और अब चर्चा मे बने रहने के लिए नये नये पैंतरे अपना रही है।उन्होंने कहा कि राज्य के कांग्रेसियों ने कभी भी उनके केंद्रीय नेतृत्व द्वारा सनातन को लेकर गलतबयानी या साजिश का कभी भी विरोध नहीं किया है।सनातन संस्कृति को अपमानित करने, उपेक्षा का भाव अथवा षड्यंत्र करने वालों को जनता ने ऐसा सबक सिखाया कि वह उबर नही पाये। राम को काल्पनिक बताने वाले आज नेपथ्य मे हैं।राज्य मे गंगा को नहर घोषित करने वाले भी किस स्थिति मे हैं, यह जनता और कांग्रेसी बेहतर जानते हैं।
कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने के लिए लगातार केदारनाथ प्रकरण पर ग़लत बयानबाज़ी कर जनता को गुमराह कर रहे है।जबकि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रेस वार्ता कर केदारनाथ प्रकरण की संपूर्ण जानकारी जनता के समक्ष रख दी है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी पदों के लिए जारी की ताजा अपडेट।।

Ad Ad
To Top