उत्तराखण्ड

(लालकुआं) नशे में लिप्त लोगों की जमीन की जाएगी सीज. सोशल मीडिया अपराध को रोकने के लिए बनेगी रणनीति. गौला रोड को अतिक्रमण से किया जाएगा मुक्त. पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने कही बात ।।

लालकुआं
पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में नशे का कारोबार की कमर तोड़ना बहुत जरूरी है इस नशे से युवा गर्त में जा रहे हैं वहीं परिवार भी तबाह हो रहा है ऐसी स्थिति में लालकुआं थाना क्षेत्र में विशेष नशा विरोधी अभियान चलाते हुए लोगों को जहां जागरूक किया जाएगा वही इस कारोबार में लिप्त लोगों की जमीन को भी सीज किए जाने के प्रयास किए जाएंगे श्री पाराशर आज कोतवाली में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा कार्यक्रम की अधिसूचना की जारी. ऐसे करें आवेदन।।


श्री पाराशर ने कहा कि लालकुआं में सड़क सुरक्षा के प्रति विशेष अभियान चलाया जाएगा तथा गौला रोड पर अतिक्रमण के चलते लगने वाले जाम को प्रभावी रूप से खत्म किया जाएगा इस दौरान उन्होंने लालकुआं वीआईपी गेट चौकी पर भी अतिरिक्त सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की भी बात कही जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि यहां की ट्रैफिक समस्या एक बड़ी समस्या है राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मिलकर बन रही सड़क के अवरोधों के पास डायवर्जन बोर्ड भी लगाया जाएगा जिससे सड़क हादसों को रोकने में सहायता मिले।
श्री पाराशर ने कहा कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में जालसाजी की घटनाओं को रोकथाम के प्रयास किए जाएंगे तथा बैंक एवं एटीएम कार्ड तथा ऑनलाइन जालसाजी की घटनाओं को लेकर वरिष्ठ नागरिकों को जागरूक किया जाएगा पत्रकार वार्ता के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली संजय कुमार भी उपस्थित थे।

Ad
To Top