अन्य

दुस्साहस(रामनगर)अराजक तत्वों ने की वनकर्मी के साथ मारपीट. मुकदमा दर्ज ।।

रामनगर में नदी में नहाने से रोकने पर आधा दर्जन युवकों ने दुस्साहस करते हुए वन आरक्षी को पीटकर अधमरा कर दिया जिससे बना आरक्षी को गंभीर चोटें आई है वायरल वीडियो में जान से मारने की धमकी देते हुए नदी में बहाने की भी धमकी वन कर्मी को दी है। इस बीच भागते हुए हमलावरों को वनकर्मियों ने वन चौकी पर पांच युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) पुलिस महानिदेशक की अहम बैठक, पुलिस व्यवस्था में होगा व्यापक बदलाव, हर थाने में होगा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रूम, विवेचक को मिलेगा टैबलेट, मोबाइल फॉरेंसिक लैब पढ़ें पूरी खबर।।


रामनगर वन प्रभाग के देचौरी रेंज स्थित क्यारी गांव की खिचड़ी नदी में कुछ युवक नहाते हुए हुड़दंग कर रहे थे। ग्रामीणों की शिकायत पर वन आरक्षी विजेंद्र सिंह चौहान और वाचर प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने नदी से बाहर निकलने को कहा तो युवकों ने बाहर आकर विजेंद्र सिंह चौहान की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। वॉचर ने मारपीट का वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)लालकुआं आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन में बंदूक के साथ लूटपाट करते एक गिरफ्तार।।

देचौंरी रेंज के रेंजर ललित जोशी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वनकर्मियों ने बाइकों से फरार होते पांच युवकों को बेलगढ़ वन चौकी पर पकड़ लिया। युवकों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। उनकी बाइक कब्जे में ले ली है।
कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि वन आरक्षी की तहरीर पर सानिध्य चौधरी, संगम कुमार यादव, शशांक कुमार और दो अन्य नाबालिग निवासीगण रामनगर पर धारा 121(2), 132, 191(2), 351(3), 352 भारतीय न्याय संहिता के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
To Top