उत्तर प्रदेश

दु:खद-:(उत्तराखंड)सेल्फी खीचना जान पर पड़ा भारी, पैर फिसलने से पानी के तेज बहाव में दो पर्यटक बहे, SDRF का सर्च अभियान अभी भी जारी, देखें वीडियो ।।

ऋषिकेश
उत्तराखंड में नदियों के अंदर सेल्फी खिंचवाने का क्रेज लोगों की जान पर बनता जा रहा है प्रतिदिन हो रही इन घटनाओं के बाद भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं है जिसका जीता जागता उदाहरण आज तब देखने को मिला जब दिल्ली से घूमने आए 4 पर्यटकों में से 2 पर्यटक सेल्फी लेते समय पैर फिसलने से नहर में पानी के तेज बहाव में बह गए देर शाम तक एसडीआरएफ का सर्च अभियान जारी रहा समाचार लिखे जाने तक सर्च अभियान अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)पूर्वोत्तर रेलवे को मिलेगा नया अपना रेल खंड. काठगोदाम से गोरखपुर तक नई ट्रेनों का होगा संचालन. रेल सुरक्षा आयुक्त दो दिन करेंगे स्पीड ट्रायल।।


दिल्ली से ऋषिकेश घूमने पहुंचे चार पर्यटकों में से दो पर्यटक चीला शक्ति नहर के जलाशय में डूब गए। एसडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाया, मगर देर शाम तक जलाशय में पर्यटकों का कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह एसडीआरएफ फिर से सर्च अभियान चलाकर पर्यटकों की तलाश करेगी ।
       सोमवार की शाम दिल्ली के पर्यटक कमलजीत पुत्र तेहलान, निशांत राण पुत्र रविंद्र कुमार, पंकज पुत्र अनूप, प्रमोद पुत्र विनोद कुमार सभी निवासी दिल्ली घूमने के लिए ऋषिकेश पहुंचे। वापसी में चीला शक्ति नहर के जलाशय के पास चारों पर्यटक फोटो खींचने के लिए रुके। इस दौरान पंकज जलाशय के पास पहुंच कर सेल्फी लेने लगा अचानक पंकज का पैर फिसला और वह जलाशय में डूब गया। नजारा देख प्रमोद पंकज को बचाने के लिए जलाशय में कूद गया। देखते ही देखते पंकज भी जलाशय में डूब गया। कमलजीत और निशांत ने मिलकर तत्काल कंट्रोल रूम को अपने साथियों के डूबने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। काफी देर तक सर्च अभियान चलाया मगर जलाशय में दोनों पर्यटकों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह फिर से एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन चलाएगी।

To Top