उत्तराखण्ड

दु:खद( उत्तराखंड) यहां गर्जिया मंदिर के पास कोसी नदी में हो गया हादसा,दो युवकों की हुई कुंड में डूब कर दर्दनाक मौत,मचा हड़कंप ।।

रामनगर:- उत्तराखंड के रामनगर से एक दुखद खबर सामने आ रही है विकास खण्ड के गर्जिया मंदिर के पास कुंड मे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है घटना से वहा हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर कर्मियों की और स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला उत्तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी।
मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की गर्जिया मंदिर के पास कुंड में दो व्यक्ति डूब गए हैं इस सूचना पर उप निरीक्षक कश्मीर सिंह पुलिस बल के मौके पर पहुंचे हैं जहां से एक व्यक्ति को मृत अवस्था में बाहर निकाल लिया गया था तथा फिर सर्च अभियान चलाकर दूसरे युवक को भी फायर ब्रिगेड कर्मियों ने जनता की मदद से रेस्क्यू कर कर हर निकाला जहां दोनों की मृत्यु हो गई है।
पुलिस ने जब वहां जांच पड़ताल की तो वहीं पर कुंड के पास इनके कपड़े रखे थे उनमें दोनों के आधार कार्ड पैन कार्ड मिले जिस में मृतकों की शिनाख्त 1- गौरव भाटिया पुत्र इंद्रपाल भाटिया निवासी आशियाना कालोनी मुरादाबाद 2- अतुल कुमार पुत्र महेश कुमार निवासी उपरोक्त के रुप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर मृतकों के परिजनो को सूचित कर दिया गया।

To Top