उत्तराखण्ड

दु:खद-: (हल्द्वानी)बस ने मारी ई- रिक्शा को टक्कर, एक की मौत,तीन घायल, अस्पताल में भर्ती ।

इंटरसिटी बस ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, एक की मौत 3 घायल

हल्द्वानी: यातायात नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के रामपुर रोड पंचायत घर के पास बीती देर रात इंटरसिटी बस ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. जिसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना के बाद चालक बस सहित मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Good News (दे बधाइयां) कृषि क्षेत्र में पंतनगर के विद्यार्थियों का बजा डंका. विश्वविद्यालय के 20 विद्यार्थी फ्रांस में लेंगे प्रशिक्षण ।।

बताया जा रहा है कि देर रात करीब 9:00 बजे ई-रिक्शा चालक हल्द्वानी से रामपुर रोड से चांदनी चौक को 3 यात्रियों को लेकर जा रहा था. तभी पंचायत घर के पास पीछे से आ रही इंटरसिटी बस ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ई-रिक्शा पलट गया और उसमें सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान धनपुरी निवासी 20 वर्षीय कौशल कुमार ने दम तोड़ दिया. वहीं, तीन अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक हल्द्वानी की एक क्रॉकरी शॉप में काम करता था, जो काम खत्म होने के बाद वापस घर को लौट रहा था. कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार सैनी ने बताया कि हादसे के बाद से चालक बस सहित मौके से फरार हो गया है. आरोपी की तलाश जारी है. वहीं, घायलों में से एक की हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

To Top