अल्मोड़ा

दु:खद-: यहां मां की गोद से बच्ची को खींच ले गया गुलदार,मिला शव घर में कोहराम, गुलदार से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों में रोष ।।

उत्तराखंड से मानव वन्यजीव संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला बेरीनाग का है जहां एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है यहां तहसील मुख्यालय से 15 किमी दूर चाचरेत गांव में शनिवार को देर शाम 4 वर्षीय बालिका को उसकी मां की गोद से गुलदार खींच कर ले गया और निवाला बना लिया घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला व वनाधिकारी चंदा मेहरा व प्रभारी एसएचओ मनोज पांडेय व राजस्व टीम व वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है.
बताया जाता है कि यह घटना उस समय घटी जब ग्रामीण पान सिंह अपनी पत्नी कविता के साथ घर में खड़े थे तथा मां के पास उनकी बेटी
भारती मेहरा गोद में थी इस बीच अचानक गुलदार ने धावा बोलकर मां की गोद से बच्चे को उठाया और जंगल की ओर खींच ले गया परिजनों के शोर-शराबे के बाद बच्ची की ढूंढ खोज प्रारंभ हुई तथा बच्ची का शव घर से 150 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून) कर्तव्य पथ पर उत्तराखंड की झांकी ने छोड़ी छाप. लोग उत्तराखंड की झांकी को इस तरह से कर रहे हैं वोटिंग. आप भी कर सकते हैं उत्तराखंड की झांकी को वोटिंग.लिंक पर जाकर वोट करिए।।

मौके पर पहुंचे विधायक फकीर राम टम्टा ने परिजनों को सांत्वना दी और सरकार से मदद लेकर गुलदार को पकड़ने की बात कही. घटना के बाद से बालिका के घर में कोहराम मच गया है, ग्रामीणों ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजड़ा लगाने की मांग की है.। । बेरीनाग

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top