उत्तर प्रदेश

दु:खद-: युवती को दिया धोखा, तीन साल से कर रहा था दुष्कर्म,मामला दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी ।।

रामनगर-शादी का झांसा दिया और युवती से करता रहा दुष्कर्म , ।

रामनगर- समाज में में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सिर्फ मौके का ही फायदा उठाकर अपने को बड़े तीरंदाज समझते हैं लेकिन कभी-कभी इनकी तीरंदाजी कब रसातल पर चली जाती है उसका उन्हें भान नहीं होता मतलब साफ है महिला के साथ किया गया दुराचार अब युवक को भारी पड़ने वाला है ऐसा ही एक मामला रामनगर विकास खण्ड मे देखने को मिला जहां तीन साल से शादी का झांसा देकर एक युवती से युवक दुष्कर्म कर रहा था युवक का दुस्साहस ही देखो कि उसने युवती की अश्लील फोटो खींची और ब्लैकमेल करने लगा।
अब युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)चारधाम तैयारीयों की मॉनिटरिंग करेगी कमेटी.सीएम धामी ने दिए निर्देश, लिया तैयारी का जायजा।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी के मुताबिक रामनगर निवासी युवती ने बताया कि मुरादाबाद खड़गपुर जगतपुर निवासी जैकी सागर से तीन साल पहले फोन पर दोस्ती हुई।
आरोपी ने शादी के झांसे में लेकर मुरादाबाद के एक होटल में उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती के अनुसार आरोपी ने काशीपुर में भी उससे शारीरिक संबंध बनाए।
इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वायरल करने की धमकी देता रहा। बार-बार शादी का दबाव बनाया, लेकिन वह हर बार बहाने बनाता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रुद्रप्रयाग /उखीमठ) भोले भक्तों के लिए खुशखबरी.मई में खुलेंगे ज्योतिर्लिंग केदारनाथ के कपाट तिथि की हुई घोषणा ।।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की जा रही है।

To Top