अन्य

Covid-19–: इस भाजपा नेता ने 1 दिन में बांटे दस हजार मास्क, लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए किया जागरूक,आगे भी चलता रहेगा इस तरह का अभियान।

लालकुआं

क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की संख्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रमुख व्यवसाई हेमंत नरूला ने आज 10, हजार मास्क वितरित करते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग तथा सरकार की गाइडलाइंस का पालन करने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) हरिद्वार ज्वेलर्स लूट का खुलासा, डीजीपी ने कहा उत्तराखंड को सॉफ्ट स्पॉट ना समझे बंदूक का जवाब दिया जाएगा गोली से, 50 लाख के जेवर बरामद ।


श्री नरूला ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते आज हम ल़ोग संकट के दौर से गुजर रहे है हमें अपनी सुरक्षा के साथ-साथ दूसरों की भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा।इसलिए सभी को सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस का पालन करते हुए अनिवार्य रूप से मास्क पहनने की आदत डालनी होगी।उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह का मास्क वितरण कार्यक्रम किए जाते रहेंगे। मास्क वितरण के दौरान भाजपा नेता भरत नेगी, भाजपा के मंडल महामंत्री राजकुमार सेतिया,हनी सिंह, पूर्व सैनिक कुंदन सिंह बिष्ट, के अलावा अनेक लोग ने पूरे शहर में मास्क वितरण कर लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए जागरूक भी किया।

Ad Ad
To Top