उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:बिना रॉयल्टी के कर रहे थे उपवन खनिज की तस्करी वन विभाग की टीम ने दो वाहनों को पकड़ा, तराई केन्द्रीय की है घटना ।।

रुद्रपुर

वन विभाग के लाख प्रयास करने के बावजूद भी अवैध वन उप खनिज की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है ताजा मामले में आज वन विभाग की गश्ती टीम ने मुखबिर की सूचना पर दो वाहन को बिना रॉयल्टी के पकड़ने में कामयाबी पाई है।
एस ओ जी प्रभारी कैलाश तिवारी के ने बताया कि वन विभाग की गश्ती टीम के द्वारा गूलरभोज डैम के ऊपर कट के पास मुखबिर के फोन आने पर पता चला कि कुछ गाड़िया बिना रायल्टी और बिना अभिवहन के चल रही है जिस पर वन विभाग की गश्ती टीम ने महतोष पुलिस चौकी के पास वाहनों की चेकिंग की तो वाहन संख्या U K04C A /40 34 के पास रायल्टी नही पाई गई एव वाहन संख्या U P 25 D T/2808 के पास विभागीय अभिवहन पास नही पाया गया जिस पर वन विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उक्त वाहनों को मय उपखनिज के टाडा रेंज परिसर में लाकर सुरक्षित खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)अब शताब्दी सहित यह ट्रेन रुकेगी बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर. हो अपडेट।।

गस्ती टीम में एस ओ जी प्रभारी कैलाश तिवारी, प्रकाश तिवारी वन दरोगा, नीरज तिवारी वन आरक्षी, एव वाहन चालक राहुल कनवाल मौजूद थे।

To Top