उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा आपदा से हुए नुकसान का आंकलन जरूर कराएं, उनके व्यक्तिगत नंबर पर भी कर सकते हैं संपर्क, हेल्पलाइन नंबर किए जारी।

हल्द्वानी-
बीते रोज आई दैवीय आपदा से जहां जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त है वही लोग अब भी भारी परेशानी से जूझ रहे है इसकी गंभीरता को देखते हुए केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा है कि राज्य के विभिन्न जिलों में हुए भारी जानमाल के नुकसान को लेकर समस्त सरकारी तंत्र नुकसान के आकलन में जुटा हुआ है प्रत्येक जिले में राजस्व कर्मी जगह-जगह जाकर नुकसान के आकलन का ब्यौरा एकत्र कर रहे हैं। और यह काम बेहद तेजी के साथ किया जा रहा है ऐसे में यदि कहीं लोगों के नुकसान का आकलन नहीं हो पाया है तो वह अपने संबंधित राजस्व कर्मी (पटवारी) को सूचना देकर आकलन अवश्य करवा लें।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब हर माह मिलेगी वृद्धावस्था, विधवा, एवं विकलांग,पेंशन सीएम धामी ने डीबीटी के माध्यम से पेंशन की स्थांतरित।।

इसके अलावा यदि नुकसान के आकलन को लेकर कोई लोगो की जगह, स्थान या निजी संपत्ति छूट गई हो तो वह स्वयं केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट के व्हाट्सएप नंबर पर सूचना प्रेषित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)इस दिन होगी कैबिनेट की अहम बैठक. अनेक फैसलों पर लगेगी मुहर।।

श्री अजय भट्ट केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री-9064869540

वीरेंद्र जी PRO -7500874033

लक्षमण खाती सांसद प्रतिनिधि- 8958472222

To Top