उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:करने गया था मछली का शिकार,खुद हुआ हादसे का शिकार, बारूद हाथ में फटने से दोनों हाथ हुए क्षतिग्रस्त, अस्पताल में भर्ती।

हल्द्वानी-: एक व्यक्ति को गोला नदी में मछली मारना भारी पड़ गया मछली मारने के दौरान हुए एक हादसे में उसके हाथ में बारूद फटने से दोनों हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए घटना के बाद उसके साथ गए लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसके हालत गंभीर बताई जाती है।
बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति के हाथ में तेज धमाके के साथ बारूद फट गया। इससे उसके दोनों हाथ उड़ गए और सीना भी छलनी हो गया। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) दो हाथी दांत के साथ तीन वन्य जीव तस्कर एसटीएफ ने किये गिरफ्तार उधमसिंह नगर से up तक जुड़े हैं तार lll

मिली जानकारी के अनुसार काठगोदाम गंगानगर निवासी 53 वर्षीय रहमत अली पुत्र महफूज विगत दिवस गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ गौला नदी गया था। जहां मछली मारने का प्लान बना तो रहमत ने बारूद नदी में फेंकने के लिए उसमें आग लगाई। बारूद में आग तो लग गई, लेकिन वहां रहमत उसे नदी में नहीं फेक पाया और बारूद हाथ में ही फट गया। जिससे उसके दोनों हाथों व पसलियों में काफी चोट आई हैं तथा आँखों की रोशनी भी चली गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) बड़ा हादसा और पलक झपकते ऐसे ट्रक खाई में समाया,देखें लाइव वीडियो [अभी-अभी] ।।

वही रहमत के छोटे भाई हसमत ने बताया कि रहमत के दोनों हाथ धमाके में उड़ गए हैं, तथा उन्हें हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने हाथों की सर्जरी करने के लिए कहा हैं। बताया जा रहा है की रहमत अमृतपुर से गुजरी गौला नदी से रेता भरान करता है।

Ad
To Top