उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:सास बहू और अनबन, दोनों ने उठाया आत्मघाती कदम,सास की दुखद मौत, यहां का है मामला।।

हल्द्वानी। सास बहू का घरेलू झगड़ा कभी कभी बड़ा रूप ले लेता है ,ऐसा ही वाकया यहां गौलापार में सामने आया। सास बहू के झगड़े ने विकराल रूप धारण कर लिया और झगड़े के बाद सास और बहू दोनों ने ही जहर खा लिया। गंभीर हालत में दोनों को लेकर परिजन सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचे। जहां उपचार के दौरान सास ने दम तोड़ दिया जबकि बहू की हालत में अब सुधार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) राज्य में क्रिटिकल और वल्नरबल बूथ चिन्हित अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी की पीसी ।।

मिली जानकारी के अनुसार गौलापार के पश्चिमी खेड़ा निवासी साठ वर्षीय सरस्वती देवी का क किसी बात पर अपनी बहू से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद सास और बहू दोनों ने ही अलग अलग जहर खा लिया। इससे दोनों की हालत बिगड़ने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) उत्तराखंड में बहेंगी विकास की गंगा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और सीएम धामी ने किया जनता को संबोधित।।

परिजनों कों दोनों के विषपान का पता चला तो उन्हें लेकर तुंरत एसटीएच पहुंचे जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। लेकिन उपचार के दौरान सास सरस्वती देवी ने दम तोड़ दिया। मेडिकल पुलिस चौकी को चिकित्सकों ने सरस्वती की मृत्यु की सूचना दी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर बहू की हालत में सुधार बताया जा रहा है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

To Top