उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:(लालकुआं) निकलने वाली थी ट्रेन,रेलवे बैरियर के नीचे से निकाल रहे थे बाइक,RPF की कार्रवाई 4 बाइक सवारों को पकड़ा,किया कोर्ट में पेश,50-C स्पेशल गेट का है मामला।।

लालकुआं -: पिछले कई दिनों से लगातार मिल रही शिकायतों के बाद रेलवे सुरक्षा बल ने 50 सी स्पेशल गेट पर अभियान चलाते हुए रेल बैरियर के नीचे से निकाल रहे बाइक सवारों पर शिकंजा कसा इस दौरान रेलवे सुरक्षा बल ने चार लोगों को रेलवे बैरियर के नीचे से बाइक निकालते हुए धर दबोचा रेलवे सुरक्षा बल द्वारा की गई कार्रवाई से बैरीयर के नीचे से बाइक निकाल रहे लोगों में हड़कंप मच गया।
प्रभारी निरीक्षक रेलवे सुरक्षा बल तरुण वर्मा ने बताया कि पिछले कई दिनों से गेट के नीचे से बाइक निकाली जा रही थी जिससे रेल दुर्घटना होने का खतरा था इसको देखते हुए रेलवे सुरक्षा बल ने आज चार व्यक्तियों को गेट संख्या 50 सी के बंद होने के दौरान गेट बैरियर के नीचे से बाइक निकालने वाले चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया तथा पांच व्यक्तियों को रेलवे स्टेशन लालकुआं पर अनाधिकृत ट्रेस पास के दौरान गिरफ्तार किया गया । रेलवे सुरक्षा बल ने पकड़े गए सभी लोगों को रेलवे मजिस्ट्रेट हल्द्वानी के कैंप कोर्ट लाल कुआं होने पर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर भारी जुर्माना वसूला गया। टीम में उपनिरीक्षक नारायण सिंह, मनीषा मीणा तथा हेड कांस्टेबल महेश मेहता और कॉन्स्टेबल सुनील यादव मौजूद थे।

To Top