उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-: (हल्द्वानी)कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद सुमित हृदयेश ने कहा, जनता के आशीर्वाद से मां द्वारा प्रारंभ किए गए कार्यों को किया जाएगा पूरा, इंदिरा को दी श्रद्धांजलि।

हल्द्वानी।
मैं हल्द्वानी की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मां के जो भी काम छूटे हैं उन्हें मैं पूरी तरह से धरातल पर उतारूगा, अंतरराष्ट्रीय बस अड्डा मेरी मां का सपना था जो भाजपा सरकार के रहते पूरा नहीं हो सका उस बस अड्डे को मैं आप सब के सहयोग के साथ पूरा करूंगा यह बात आज कांग्रेस के टिकट मिलने के बाद दिवंगत इंदिरा हृदयेश के पुत्र सुमित हृदेश ने आज स्वराज आश्रम में पत्रकारों के साथ वार्ता करते हुए कहीं । पत्रकारों से वार्ता करते हुए सुमित हृदयेश भावुक हो गए। उन्होंने रुंधे गले से कहा कि ‘हल्द्वानी की जनता ने मां के निधन के बाद मेरे सिर पर जिस तरह से हाथ रखा उससे मुझे ताकत मिली और पूरी कांग्रेस ने जिस तरह से आज तक मुझे आशीर्वाद दिन इस अहसान को मैं कभी भूल नहीं पाऊंगा ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने सीधी भर्ती के लिए इन पदों की जारी करी नई विज्ञप्ति ।।

सुमित ने कहा कि कांग्रेस से टिकट के लिए आवेदन करेन वाले हल्द्वानी के अधिकांश कांग्रेस के नेता मेरे अपने हैं मैं उनका सम्मान करता हूं तथा मैं उनके घर घर जाकर बात कर हर समस्या के लिए आशीर्वाद मांगूगा उन्होंने कहा कि हल्द्वनी में अब कांग्रेसी एक जुट होकर चुनाव लड़ेगी।

स्वराज आश्रम में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए सुमित ने कहा कि उन्हें टिकट देकर कांग्रेस ने उनकी दिवंगत मां को सच्ची श्रद्धांजली दी है। इसके लिए वे कांग्रेस व तमाम वरिष्ठ नेताओं के अहसानमंद हैं। उन्होंने कहा कि टिकट के लिए दावेदारी करने वाले कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं से मिलकर वे उनका आशीर्वाद हासिल करेंगे। इसके अलावा इंदिरा विकास संकल्प यात्रा में उनका साथ देने वाली हल्द्वानी की जनता से मिले स्नेह से अब वह विजय गाथा लिखेंगे
उन्होंने कहा कि हम तमाम कांग्रेसी आज संकल्प लेंगे कि प्रदेश को विकास से विमुख करने वाली डबल इंजन सरकार को उत्तराखंड से उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने कहा कि जनता से कांग्रेस को मिल रहे विश्वास के बल पर पार्टी हल्द्वनी की नहीं बल्कि नैनीताल जिले की सभी 6 सीटों पर अभूतपूर्व सफलता हासिल करेगी। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान का भी आभार व्यक्त किया कि सोनिया गांधी से लेकर मुकुल वाशनिक तक सभी नेताओं ने उन्हें बच्चे की तरह दुलारा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अब इस विभाग को पेपरलेस करने की तैयारी ,हुए आदेश।।

उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनते ही इसे दोबारा शुरू करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे हल्द्वानी के विकास के लिए वे हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। पत्रकारवार्ता से पहले उन्होंने इंदिरा हृदयेश को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा बाद में कांग्रेस जिला मुख्यालय स्वराज आश्रम पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं और नारेबाजी से उनका स्वागत किया।

Ad
To Top