उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:उत्तराखंड पुलिस वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में लग रहा है स्वास्थ्य शिविर, इस जगह पर स्वास्थ्य शिविर में निशुल्क होगा स्वास्थ्य परीक्षण ।।

हल्द्वानी-: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर पुलिस परिवार को स्वास्थ्य शिविर में भाग लेने का आह्वान किया है उत्तराखंड पुलिस वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित होने वाला यह स्वास्थ्य शिविर 6 मार्च को प्रातः 11:00 बजे से उजाला सिग्नस सेंटर हॉस्पिटल हल्द्वानी के चतुर्थ फ्लोर में स्थित कॉन्फ्रेंस रूम मेंआयोजित किया जाएगा।
पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र नैनीताल नीलेश आनंद भरणे, के दिशा निर्देशन में लगाए जा रहे इस शिविर को जनपद के समस्त पुलिस कर्मियों के बेहतर स्वास्थ्य तथा जागरूकता के लिए फोकस किया गया है जहां जनपद के सभी थानों, अग्निशमन इकाइयों, शाखाओं, अभिसूचना तथा एसआईओ इकाई, पुलिस अनुसंधान, विजिलेंस, एसपीआर संभागों में नियुक्त सभी पुलिस कर्मियों को इस शिविर में अपने परिवार सहित स्वास्थ्य परीक्षण में भाग लेने की अपील की गई है जहां इस स्वास्थ्य शिविर में निशुल्क अपना तथा अपने परिवार जनों का बॉडी चेकअप तथा स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का समाधान किया जाएगा । इस स्वास्थ्य शिविर में अन्यत्र जनपदों में नियुक्त पुलिस कर्मी जिनके परिजन वर्तमान में जनपद नैनीताल में निवासरत हैं वे भी उक्त शिविर में भाग ले सकते हैं।

To Top