उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:गौला नदी में हादसे के बाद अब कोसी नदी में हादसा,एयरफोर्स के दो जवान के डूबने की खबर, एक की मौत दूसरे की खोजबीन जारी ।।

नैनीताल। हल्द्वानी में गौला नदी में दो लोगों के डूबने की खबर के बाद यहां कोसी नदी में एयरफोर्स के दो कर्मीयो के डूबने की खबर आ रही है दोनों जवान एयरफोर्स यूनिट भवाली में संविदा में कार्यरत थे सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर एक जवान का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अब इन कर्मचारियों की मांगों के निराकरण पर मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन।।

नैनीताल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज दिनांक 21 अगस्त 2022 को एयरफोर्स यूनिट भवाली के कैप्टन प्रशांत डागर ने समय 16:40 खैरना में सूचना दी की उनकी यूनिट के 07 संविदा कर्मी भुजान से आगे (कोतवाली रानीखेत ,जनपद अल्मोड़ा ) में नदी में स्नान कर रहे थे. जिसमें से 02 जवान बह गए हैं. प्रारंभिक पूछताछ में इनके नाम रवि यादव और संजय पांडे ज्ञात हुए. डुबे व्यक्तियों की तलाश में क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार शाह के नेतृत्व में ,थाना भवाली ,चौकी खैरना थाना बेतालघाट, के पुलिस बल तथा एसडीआरएफ के जवानों के साथ राहत एवं बचाव का अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें रवि यादव का शव बेतालघाट क्षेत्र में बरामद हुआ है। बचाव एवं तलाश की कार्यवाही जारी है।

To Top