उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी होमगार्ड जवानों को सौगात.स्थापना दिवस पर कार्यक्रम में यह बोले मुख्यमंत्री।।

देहरादून। होमगार्ड्स और नागरिक स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोविड ड्यूटी में शामिल सभी होमगार्ड्स के जवानों को छह-छह हजार रुपये प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की। इससे पहले सीएम ने रोशनाबाद, हरिद्वार जिला कमांडेंट होमगार्ड्स कार्यालय, थानो स्थित छात्रावास और एक 100 बेड की बैरक का लोकार्पण भी किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी (छात्रसंघ चुनाव) चुनाव तारीख घोषित नहीं होने पर ज्वलनशील पदर्थ लेकर चढ़े छात्र छत पर. हंगामा ।

होमगार्ड निदेशालय में होमगार्ड्स और नागरिक स्थापना दिवस पर रैतिक परेड का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परेड की सलामी ली। इस दौरान सीएम को फिर अपने बचपने के दिनों की याद आई। सीएम धामी ने कहा कि होमगार्ड्स की परेड को देखकर मुझे भी मेरे एनसीसी के दिनों की याद आ गई। मैं भी आपकी तरह पूरी निष्ठा से परेड किया करता था। उन्होंने कहा कि एक सैनिक पुत्र होने के नाते मुझे फोर्स और वर्दी से बहुत लगाव है। इस दौरान उन्होंने होमगार्ड्स द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों की सराहना भी की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पिथौरागढ़)मुख्य चुनाव आयुक्त. एवं अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तराखंड के हेलीकॉप्टर की हुई रालम गांव में आपात लैंडिंग, मुख्यमंत्री के निर्देश पर रेस्क्यू टीम मौके पर रवाना ।।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम होमगार्ड का विस्तार, ट्रेनिंग का विस्तार, राज्य में होमगार्ड की संख्या बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने सभी होमगार्ड्स को भरोसा दिलाया कि किया कि सरकार हमेशा उनके साथ रहेगी

To Top