उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:देहरादून में हुआ सड़क हादसा.कई बाइक सवार चपेट में.अस्पताल में घायल हुए भर्ती।।

देहरादून चंद्रबनी पटेल नगर में बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे कई मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई जिस किसी को समझा वह वाहन के नीचे दबे लोगों को निकालने में जुट गया इस बीच सड़क के किनारे दुकानदार भी चपेट में बताया जा रहा है घटना उस समय घटी जब ट्रक के ब्रेक फेल गए थे ।
अभी भी ट्रक के नीचे दो मोटरसाइकिल सवार फंसे हुए हैं मौके पर पुलिस कर रही रेस्क्यू..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उच्च हिमालय क्षेत्र में बिगड़ा मौसम. हिमपात हुआ प्रारंभ. थंडरस्टॉर्म की चेतावनी. ऑरेंज अलर्ट।।

देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्‍हेंं 108 के जरिए अस्‍पताल ले जाया गया है।
उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। देहरादून के चंद्रमणि चौक पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां थाना पटेल नगर क्षेत्र में ट्रक ने कई लोगों को कुचला दिया है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चंद्रमणि चौक पर एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचला दिया था बताया जा रहा है कि कई लोग ट्रक के नीचे दब गए थे रिपोर्टस की माने तो सूचना देने के काफी देर बाद अब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची , वहीं घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस घायलों को निकालने में जुटी हुई थी।

To Top