Connect with us

उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग[email protected]_उत्तराखण्ड पुलिस मुख्यालय ने किए उपनिरीक्षक, प्लाटून कमांडर के प्रमोशन, SDRF वाहिनी के दो प्लाटून कमांडर बने दलनायक।

आज उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय द्वारा उपनिरीक्षक/ प्लाटून कमांडर के प्रमोशन किये गए है। SDRF वाहिनी में नियुक्त SI कवींद्र सजवाण व SI कर्ण सिंह प्लाटून कमांडर से प्रोन्नत होकर दलनायक के पद पर नियुक्त हुए है।

यह भी पढ़ें 👉  कोरोना अपडेट-: कम नहीं हो रहा है उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ,आज भी हुई दो लोगों की मौत, अपने जनपद का हाल जाने बस एक क्लिक में।।

SI कवींद्र सजवाण व SI कर्ण सिंह वर्ष 2014 से ही SDRF में सेवाएं दे रहे है तथा वर्तमान समय में क्रमशः ऋषिकेश व जनपद रुद्रप्रयाग के सोनप्रयाग पोस्ट पर नियुक्त है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग[email protected]_ सितारगंज चीनी मिल दीर्घकालीन लीज पर देने की प्रक्रिया हुई तेज,चिंतन शिविर में मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दिए निर्देश।।

SI कवींद्र सजवाण व SI कर्ण सिंह द्वारा SDRF के कार्यकाल के दौरान विभिन्न रेस्क्यू ऑपरेशन्स के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है जिनकी उच्चाधिकारियों द्वारा भी समय-समय पर प्रशंसा की जाती रही है।

Continue Reading
Advertisement

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Uttarakhand News

Uttarakhand News
Ad

Trending News

Like Our Facebook Page

Author

Founder – Om Prakash Agnihotri
Website – www.uttarakhandcitynews.com
Email – [email protected]