अन्य

ब्रेकिंग[email protected]_बेरोजगारों को मिले अधिक रोजगार इसको लेकर डीएम हुए सख्त, सेवायोजन अधिकारियों से कहा आर एम सिडकुल से समन्वय स्थापित कर करें,अधिक से अधिक रोजगार मेला आयोजित करने का प्रयास।।

वबेरोजगारों को अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध हो सके इसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है जिसको लेकर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने जनपद में रोजगार मेले के आयोजन और रोजगार मेला आयोजित कर बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ने, के संबंध में जिलाधिकारी कक्ष में शनिवार को बैठक आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने सेवायोजन अधिकारी को आरएम सिडकुल से समन्वय स्थापित कर पूर्ण तैयारी के साथ बैठक आयोजित कर बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश दिए। इस संबंध में आरएम सिडकुल से अधिक से अधिक कंपनियों से संपर्क कर उनकी रिक्वायरमेंट संबंधित पूर्ण जानकारी लेने को कहा और आईआईटी, पॉलीटेक्निक के बच्चों आदि को रोजगार मेले के माध्यम से रोजगार देने हेतु कंपनियों के साथ बैठक आयोजित करने को कहा। उन्होंने बैठक में मुख्यत: कंपनी के एचआर को भी बुलाने को कहा। उन्होंने नाराजगी जताते हुए सेवायोजन अधिकारी को बैठक में पूर्ण डाटा के साथ प्रतिभाग करने के निर्देश दिए। उन्होंने सेवायोजन अधिकारी को निर्देश दिए कि जनपद में आई टी आई, पॉलीटेक्निक, स्कूलों के ग्रेजुएट बेरोजगारों आदि का डाटा तैयार कर शीघ्र उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
बैठक में अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा, एपीडी विमी जोशी, सेवायोजन अधिकारी राजेश दुर्गापाल, युवा कल्याण अधिकारी बीएस रावत, जीएम डीआईसी सोमनाथ गर्ग, आदि उपस्थित थे। बैठक में विभिन्न अधिकारी, कर्मचारी वर्चुवली जुड़े रहे। चंपावत न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top