उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) लापरवाही पड़ी भारी,अब इन्हे मिला निलंबन का आदेश ।।

राज्य में अधिकांश जिलाधिकारी द्वारा लगातार कार्य में अनुपस्थित रहने को लेकर चलाए जा रहे छापामार अभियान के बाद भी सरकारी कर्मचारी सुधारने का नाम नहीं ले रहे हैं इन सबके बीच शिक्षा विभाग से बड़ी खबर आ रही है। यहां
पौड़ी जनपद के विकास खंड कोट के एक प्राथमिक विद्यालय में सेवारत सहायक अध्यापिका को बिना अवकाश स्वीकृति के लंबे समय से अनुपस्थित रहना भारी पड़ गया है। बीईओ कोट की रिपोर्ट मिलने के बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) नैनीताल डीएम वंदना की मुहिम लाई रंग.CS के निर्देश.अब नैनीताल मॉडल का अनुसरण करेंगे बाकी जिले ।।

डीईओ बेसिक पौड़ी नागेंद्र बर्खाल ने निलंबन आदेश जारी किया है। उन्होंने बताया कि निलंबित अध्यापिका को उप शिक्षा अधिकारी कोट से संबद्ध किया गया है। साथ ही आरोप पत्र भेजकर जवाब के लिए 15 दिनों का समय दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) जवाहर नवोदय विद्यालय में नौवीं और ग्यारहवीं के लिए करें आवेदन, इस दिन तक खुली रहेगी ऑनलाइन सेवाएं।।

विकास खंड कोट के राजकीय प्राथमिक विद्यालय बहेड़ाखाल में सेवारत एक अध्यापिका लंबे समय से अनुपस्थित चल रही है। जबकि अध्यापिका को विभागीय उच्च अधिकारियों से अवकाश की कोई स्वीकृति नहीं मिली थी। बावजूद इसके वह जनवरी से लगातार अनुपस्थित चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) लालकुआं नकली नोट प्रकरण. आज हुई आठवीं गिरफ्तारी ।।

बीते दिनों अध्यापिका के लंबे समय से बिना अवकाश स्वीकृति अनुपस्थित रहने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था इसके बाद शिक्षा विभाग ने या बड़ी कार्रवाई की है।

To Top