उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर (उत्तराखंड) उत्तरकाशी बस हादसा. हल्द्वानी की महिला सहित तीन तीर्थ यात्रियों की मौत. हल्द्वानी, रुद्रपुर लालकुआं. के लोग घायल . देखें सूची।।

उत्तरकाशी बीती रात्रि हुई सड़क दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौत की खबर है जिसमें एक महिला तीर्थयात्री हल्द्वानी की बताई जाती है

: जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट और पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी सहित अनेक अधिकारी घायलों का हाल-चाल जाने जिला अस्पताल में हैं।

बस दुर्घटना मैं तीन महिला यात्रियों की मृत्यु हुई है।
बस दुर्घटना में घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल उत्तरकाशी लाया जा चुका है। जिलाधिकारी स्वयं जिला अस्पताल में मौजूद हैं और घायलों की शिफ्टिंग और उपचार की निगरानी कर रहे हैं

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) प्राकृतिक संरक्षण पर लगी प्रदर्शनी.देखने पहुंचे सैकड़ो लोग।।

गम्भीर रूप से घायल वाहन चालक विजय कुमार को भी एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

गंगनानी बस हादसे में घायल रमेश चंद्र तिवारी (62 वर्ष) उनकी पत्नी गीता (59 वर्ष) और एक अन्य महिला दीपा पांगती (55 वर्ष) सभी निवासी हल्द्वानी को भी उपचार के लिये एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है। इस प्रकार अभी तक कुल पाँच घायलों को एम्स के लिये रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) अब पर्वतीय जनपदों की घाटियों में भी पहुंची उष्ण हवाएं. येलो अलर्ट जारी. बढ़ेगी गर्मी।।

: जिला अस्पताल में बस दुर्घटना के घायलों का हाल-चाल पूछते जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक

गंगनानी बस दुर्घटना में तीन यात्रियों की मृत्यु हुई है और 26 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस में चालक व परिचालक सहित कुल 29 लोग सवार थे।

To Top